सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 को वाराणसी में रविदास मंदिर में टेकेंगे मत्था

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 फरवरी को रविदास मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरा के क्रम में 25 फरवरी को जौनपुर मीरजापुर व वाराणसी को लखनऊ से प्रस्थान करेंगे।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 12:14 AM (IST)
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 को वाराणसी में रविदास मंदिर में टेकेंगे मत्था
सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 फरवरी को रविदास मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे।

वाराणसी, जेएनएन। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 27 फरवरी को रविदास मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरा के क्रम में 25 फरवरी को जौनपुर, मीरजापुर व् वाराणसी को लखनऊ से प्रस्थान करेंगे। प्रोटोकॉल मुताबिक अखिलेश यादव 25 को बाबातपुर एयरपोर्ट पर आने के बाद सीधे वाहन से मछली शहर जाएंगे। मछलीशहर में पूर्व विधायक स्व. ज्वाला प्रसाद के घर जाकर श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे । इसके बाद मिर्जापुर के पकड़ी गाँव में जाकर पुजारी स्व, कृष्ण कुमार को श्रद्धाजंलि देंगे। मिर्जापुर से सपा अध्यक्ष फिर जौनपुर सदर आएंगे। स्व. हाजी अफजल अहमद के घर जाकर श्रद्धाजंलि अर्पित करेंगे। रात्रि विश्राम जौनपुर में करेंगे। अगले दिन यानी 26 फरवरी को फिर मिर्जापुर जाएंगे। स्थानीय व् पार्टी कार्यक्रम भाग लेंगे। रात्रि विश्राम मीरजापुर में ही करेंगे। अगले दिन 27 फरवरी को सुबह वाराणसी में रविदास मंदिर पहुचेंगे। दर्शन पूजन के बाद दोपहर बाद यहां से बाबातपुर एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। एयरपोर्ट से दोपहर  एक बजे लखनऊ के लिए विमान से रवाना होंगे।

आज जौनपुर आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 25 फरवरी को दोपहर 12:45 बजे जौनपुर पहुंचेंगे। 11.20 बजे पर लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर उतरने के बाद कार से 12.45 बजे मछलीशहर क्षेत्र के जमालपुर गांव पहुंचेंगे। जहां पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद यादव को श्रद्धांजलि देने के बाद परिजनों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद 1.15 बजे चक मिर्जापुर गांव पहुंचेंगे। जहां पुलिस कस्टडी में कृष्ण कुमार यादव उर्फ पुजारी की हुई मौत की घटना पर परिजनों से मिलकर संवेदना व्यक्त करने के बाद श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। वहां से चलकर 2.15 बजे जौनपुर नगर के मीरमस्त मोहल्ला स्थित पूर्व विधायक स्वर्गीय हाजी अफजाल अहमद को श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर पहुंचेंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री के रात्रि विश्राम को लेकर असमंजस

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के गुरुवार को रात्रि विश्राम को लेकर अभी असमंजस  है। प्रोटोकाल के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम कहां करेंगे वह नगर में पूर्व विधायक अफजाल अहमद को श्रद्धांजलि देने के बाद तय किया जाएगा। दूसरे दिन शुक्रवार को उनको मीरजापुर जाने का कार्यक्रम है। इस संबंध में पूछे जाने पर जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि वे यहां पर पार्टी मुखिया के रात्रि विश्राम की तैयारी में हैं, लेकिन अंतिम निर्णय वह  आने के बाद स्वयं करेंगे। एक पदाधिकारी ने कार्यक्रम के बाद उनके वाराणसी जाने की संभावना जताई है।

chat bot
आपका साथी