विस चुनाव की तैयारी : बलिया जिले में सपा ने बैठक कर विधान सभा चुनाव पर किया मंथन

विधानसभा के सपा नेताओं की एक आवश्यक बैठक शनिवार को जयप्रकाश नगर में सम्पन्न हुई। बैठक में समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने व मिशन 2022 को फतह करने के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 06:30 AM (IST)
विस चुनाव की तैयारी : बलिया जिले में सपा ने बैठक कर विधान सभा चुनाव पर किया मंथन
विधानसभा के सपा नेताओं की एक आवश्यक बैठक शनिवार को जयप्रकाश नगर में सम्पन्न हुई।

बलिया, जेएनएन। विधानसभा के सपा नेताओं की एक आवश्यक बैठक शनिवार को जयप्रकाश नगर में संपन्न हुई। बैठक में समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने व मिशन 2022 को फतह करने के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई।

विधान सभा क्षेत्र अंतर्गत जनहित से जुड़े कई ज्वलंत मुद्दों पर विचार करते हुए सपा नेताओं ने सड़क, स्वास्थ्य, बिजली और किसानों के गेहुं क्रय केंद्र से संबंधित मुद्दों चर्चा किया और सुधार नहीं होने पर आंदोलन की रणनीति भी तय की। वक्ताओं का कहना था कि यह सरकार पूरी तरह जनहित के मुद्दों से विमुख और तानाशाह हो गई है। जनहित के मुद्दे उठाने वालों पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है। बैठक में सपा के नेता सूर्यभान सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी का अस्तित्व और पहिचान संघर्ष पर ही आधारित है।

जनता की किसी भी लड़ाई में सपा अग्रणी भूमिका निभाएगी। इस मौके पर सपा के विधानसभा उपाध्यक्ष मृत्युंजय उपाध्याय के नेतृत्व में ब्राह्मण समाज को अधिक से अधिक पार्टी के साथ जोड़ने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर वीरेंद्र यादव, शैलेश सिंह, पूर्व प्रधान राजनाथ यादव, हरेंद्र सिंह, रामबली यादव, धनंजय सिंह, अखिलेश गुप्ता, मुकेश सिंह, अरुण सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी