गाजीपुर में बैंक मित्र लूटकांड के राजफाश के लिए एसपी ने गठित की दो टीमें, पुलिस जगह-जगह कर रही है छापेमारी

बैंक मित्र के साथ हुए लूट की घटना के राजफाश के लिए दो सदस्यीय टीम का गठन किया है।

बैंक मित्र के साथ हुए 96 हजार की लूट की घटना के राजफाश के लिए पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने दो सदस्यीय टीम का गठन किया है। इसमें क्राइम ब्रांच व दिलदारनगर पुलिस की टीम शामिल है। पुलिस लुटेरों को पकडऩे के लिए जुटी हुई है।

Saurabh ChakravartyFri, 16 Apr 2021 05:44 PM (IST)

गाजीपुर, जेएनएन। बैंक मित्र के साथ हुए 96 हजार की लूट की घटना के राजफाश के लिए पुलिस अधीक्षक डा. ओपी सिंह ने दो सदस्यीय टीम का गठन किया है। इसमें क्राइम ब्रांच व दिलदारनगर पुलिस की टीम शामिल है। पुलिस लुटेरों को पकडऩे के लिए जुटी हुई है, लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

 गहमर थाना क्षेत्र के सेवराई गांव निवासी यूबीआई बैंक मित्र श्रीनिवास ङ्क्षसह कुशवाहा गुरुवार की दोपहर एक बजे महना गांव स्थित यूनियन बैंक शाखा उसिया से 96 हजार नगद बैग में लेकर साइकिल से घर को जा रहे थे कि फरीदपुर गांव के पास बाइक सवार बदमाशों ने पीछे से धक्का मारकर गिरा दिया और नगदी सहित एटीएम, स्वाइप मशीन, पीओएस प्रिंटर व लेनदेन रजिस्टर लेकर फरार हो गए। पुलिस टीम लुटेरों को पकडऩे के लिए कई जगह छापेमारी की, लेकिन अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लग सकी है। उसिया-भदौरा मुख्य मार्ग पर दिनदहाड़े बैंक मित्र के साथ हुई लूट की घटना ने पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। घटना से एक किमी दूर सेवराई पुलिस चौकी है। फिर भी बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को इस तरह बेखौफ अंजाम देकर आसानी से निकल गए। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि पीडि़त के तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ प्राथिमिकी दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस टीम मेरे नेतृत्व में गठित की गई जिसमें उपनिरीक्षक देवेंद्र यादव, उपनिरीक्षक पवन कुमार, हेड कांस्टेबल लल्लन खां सहित दो आरक्षी हैं और दूसरी टीम क्राइम ब्रांच की है। जल्द ही लुटेरे पकड़ लिए जाएंगे।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.