सोनू सूद का फोटो लगा विमान पहुंचा वाराणसी, मुंबई से दरभंगा जाते समय हुआ डायवर्ट

विदेश में फंसे लोगों के लिये मसीहा साबित हुए अभिनेता सोनू सूद का फोटो लगा विमान गुरूवार को वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। विमान के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद लोग सोनू सूद के उतरने का इंतजार करते रहे‚ हालांकि विमान से सोनू सूद नहीं आए थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 27 May 2021 07:41 PM (IST) Updated:Thu, 27 May 2021 07:41 PM (IST)
सोनू सूद का फोटो लगा विमान पहुंचा वाराणसी, मुंबई से दरभंगा जाते समय हुआ डायवर्ट
लोग सोनू सूद के उतरने का इंतजार करते रहे‚ हालांकि विमान से सोनू सूद नहीं आए थे।

वाराणसी, जेएनएन। कोरोना काल में विदेश में फंसे लोगों के लिये मसीहा साबित हुए अभिनेता सोनू सूद का फोटो लगा विमान गुरूवार को वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। विमान के एयरपोर्ट पर उतरने के बाद लोग सोनू सूद के उतरने का इंतजार करते रहे‚ हालांकि विमान से सोनू सूद नहीं आए थे। यह विमान मुंबई से दरभंगा जा रहा था और दरभंगा में मौसम खराब होने के चलते डायवर्ट हो कर वाराणसी आया था। विमान काफी देर तक एयरपोर्ट पर खड़ा रहा उसके बाद वाराणसी से दरभंगा के लिए उड़ान भरा। 

मालूम हो कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम हेतु लगाए गए लाकडाउन के दौरान अभिनेता सोनू सूद ने विदेश में फंसे भारतीय लोगों का काफी मदद किया। सोनू सूद के कार्य काे देखते हुए निजी विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने सोनू सूद को अनोखे अंदाज में सम्मानित करने के लिये अपने एक बोइंग विमान पर सोनू सूद की तस्वीर लगाई है। यही विमान एसजी 944 बनकर गुरुवार को मुंबई से दरभंगा जा रहा था। विमान मुंबई से दरभंगा पहुंच गया था लेकिन दरभंगा में मौसम खराब होने के चलते विमान दरभंगा एयरपोर्ट पर नहीं उतर पाया‚ इस दौरान विमान कई बार हवा में चक्कर लगाया। बाद में उसे वाराणसी डायवर्ट कर दिया गया।

विमान जब वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा तो वाराणसी एयरपोर्ट के कर्मचारी और वहां मौजूद यात्री आश्चर्यचकित रह गए। लोगों को लगा कि अभिनेता सोनू सूद का फोटो लगा हुआ विमान है इस विमान से सोनू सूद आए होंगे‚ हालांकि विमान एयरपोर्ट के एप्रन पर काफी देर तक खड़ा रहा और दरभंगा में मौसम ठीक हो जाने के बाद दोपहर बाद विमान वाराणसी एयरपोर्ट से दरभंगा के लिए उड़ान भरा।

chat bot
आपका साथी