केबीसी में बलिया के सोनू ने सवाल के दिए सही उत्तर, हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने

कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 12 वें सीजन के पहले दिन सोमवार को हॉट सीट पर बैठे जनपद के एक लाल सोनू कुमार गुप्ता से सिर्फ एक सवाल ही पूछा जा सका। अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने को लेकर जनपदवासी उत्साहित हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 08:27 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 08:27 PM (IST)
केबीसी में बलिया के सोनू ने सवाल के दिए सही उत्तर, हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सामने
केबीसी में बलिया के सोनू ने सवाल के दिए सही उत्तर।

बलिया, जेएनएन। कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 12 वें सीजन के पहले दिन सोमवार को हॉट सीट पर बैठे जनपद के एक लाल सोनू कुमार गुप्ता से सिर्फ एक सवाल ही पूछा जा सका। इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने सोनू से पूछा कि कौन सा राज्य अलीगढ़ के ताले, बरेली का सुरमा और फिरोजाबाद की चूडिय़ों के लिए प्रसिद्ध है। उक्त प्रश्न का सही उत्तर देकर सोनू ने जहां एक हजार रुपये जीता वहीं अगले दिन के लिए अपने को सुरक्षित कर लिया।

सोनू के एक बार फिर केबीसी प्रोग्राम में मंगलवार की रात सुपर स्टार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठने को लेकर जनपदवासी उत्साहित हैं। सोनू की सफलता को लेकर जहां गांव वाले उत्साहित हैं वहीं इसके लिए मन्नतें भी मांगी गईं हैं। गौरतलब है कि जनपद के खेजुरी थाना क्षेत्र के जिगिरिसंड निवासी सोनू कुमार गुप्ता फिलहाल छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक कम्पनी में टेक्नीशियन पद पर कार्यरत हैं। उनके पिता परमानंद गुप्ता वन विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी हैं। परमानंद के चार पुत्रों में सोनू दूसरे नंबर के हैैं।

chat bot
आपका साथी