एसएससी की परीक्षा देने आ रहे सोनभद्र के छात्र की ट्रक के चपेट में आने से मौत

रामनगर में मंगलवार की सुबह एक छात्र ने हादसे में दम तोड़ दिया। एसएससी की परीक्षा देने जा रहे सोनभद्र के कोटा गांव निवासी बाइक सवार अभिषेक जायसवाल (22) की मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 04:41 PM (IST)
एसएससी की परीक्षा देने आ रहे सोनभद्र के छात्र की ट्रक के चपेट में आने से मौत
रामनगर में मंगलवार की सुबह एक छात्र ने हादसे में दम तोड़ दिया।

वाराणसी, जेएनएन। रामनगर में मंगलवार की सुबह एक छात्र ने हादसे में दम तोड़ दिया। एसएससी की परीक्षा देने जा रहे सोनभद्र के कोटा गांव निवासी बाइक सवार अभिषेक जायसवाल (22) की मंगलवार को ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं हादसे में बाइक पर पीछे बैठा चचेरा भाई हर्ष जायसवाल बाल बाल बच गया। जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव का पंचानामा भरने के साथ जांच पड़ताल में जुट गई।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ही गाड़ी छोड़कर भाग गया। ट्रक को बाद में पुलिस ने यार्ड में खड़ा करा लिया। हर्ष की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पिता श्रीनिवास जायसवाल की जूता चप्पल की दुकान है। मृतक तीन भाई में सबसे बड़ा था। बताया जाता हैं कि दोनों चचेरे भाई मोटरसाइकिल से वाराणसी परीक्षा देने जा रहे थे।

दोनों बाइक सवार जैसे ही टेंगड़ामोड पहुंचे वहीं ट्रक को ओवरटेक करने लगे। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई और अभिषेक ट्रक के नीचे चला गया और ट्रक उसके ऊपर चढ़ जाने से उसकी मौत हो गई। वहीं हादसे में हर्ष सड़क के किनारे की ओर गिर पड़ा। हादसा होते देखकर आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो ट्रक चालक फरार हो गया।

chat bot
आपका साथी