सोनभद्र में खेत में मवेशी जाने पर हुई मारपीट, वृद्ध की मौत और पांच घायल

राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र के निपराज गांव में मवेशी के खेत मे जाने को लेकर एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने लाठी व कुल्हाड़ी से मंगलवार की रात 10 बजे हमला कर दिया। हमले में दूसरे पक्ष के पांच लोग घायल हो गए।

By saurabh chakravartiEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 02:38 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 03:59 PM (IST)
सोनभद्र में खेत में मवेशी जाने पर हुई मारपीट, वृद्ध की मौत और पांच घायल
जिला अस्पताल ले जाते समय श्री यादव (60) की मौत हो गई।

सोनभद्र, जेएनएन। राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र के निपराज गांव में किशोर के खलिहान में चले जाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक पक्ष के चार लोगों ने लाठी से मंगलवार की रात 10 बजे दूसरे पक्ष के घर पहुंचकर हमला कर दिया। जिसमें छह लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय श्री यादव (60) की मौत हो गई। पांच लोगों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। 

निपराज गांव की सुशीला अपने पुत्र चंद्रबली के साथ मंगलवार को दो बजे भैंस चराने निकली थीं। भैंस चराते-चराते चंद्रबली गांव के प्रमोद यादव के खलिहान में चला गया। इसी बीच मौके पर पहुंचे प्रमोद यादव ने चंद्रबली से कहा कि रास्ता तुम्हारे बाप का नहीं है और अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। कहासुनी के बाद मामला शांत हो गया और सभी अपने-अपने घर चले गए, लेकिन रात साढ़े नौ बजे यह मामला तब खुनी खेल में तब्दील हो गया जब प्रमोद यादव, उसके पिता बद्री यादव, भाई हीरा यादव व भतिजा राजू यादव गोलबंद होकर श्रीयादव के घर पर लाठी से हमला कर दिया। श्रीादव (60), विजय यादव (35), सुशीला (30), चंदन (16) व चंद्रमा (12) पर लाठी का प्रहार कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी करने के बाद फरार हो गए। घायलों को उपचार के लिए रात 10 बजे गांव से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में श्रीयादव की मौत हो गई। अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। प्रभारी निरीक्षक राबर्टसगंज अंजनी कुमार राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि मृतक श्री यादव के पुत्र श्यामू यादव की तहरीर पर गांव के बद्री यादव पुत्र रामरथी यादव, हीरा यादव व प्रमोद यादव पुत्रगण बद्री यादव व राजू यादव पुत्र हीरा यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी