गाजीपुर में संपत्ति विवाद को लेकर पुत्र ने की पिता की हत्या, भदोही भाग निकला आरोपित

संपत्ति विवाद को लेकर गाजीपुर के फुली गांव में बुधवार को अजहर अंसारी ने पिता शहमीर अंसारी (55) को लाठी-डंडे से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की मां वहीदन बेगम की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश में जुट गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:52 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:52 PM (IST)
गाजीपुर में संपत्ति विवाद को लेकर पुत्र ने की पिता की हत्या, भदोही भाग निकला आरोपित
संपत्ति विवाद को लेकर बेटे ने पिता को लाठी-डंडे से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया।

गाजीपुर, जेएनएन। संपत्ति विवाद को लेकर थाना क्षेत्र के फुली गांव में बुधवार को अजहर अंसारी ने पिता शहमीर अंसारी (55) को लाठी-डंडे से सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक की मां वहीदन बेगम की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपित की तलाश में जुट गई। मौत से कोहराम मचा रहा।

 शहमीर अंसारी और बड़े पुत्र अजहर अंसारी के बीच संपत्ति बंटवारा को लेकर प्राय: विवाद होता था। बुधवार को भी दोनों के बीच घर के बाहर कहासुनी के बाद गाली-गलौज हुआ। इस दौरान अजहर ने लाठी-डंडे से पिता के सिर पर अचानक वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़े। इसके बाद वह घर से बैग लेकर फरार हो गया। ग्रामीण शहमीर को लेकर गांव के एक निजी अस्पताल में पहुंचे। हालत चिंताजनक होने पर वाराणसी ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

पत्नी से 15 साल पहले तलाक ले लिया था शहमीर

शहमीर 15 वर्ष पहले पत्नी अमीना बेगम को तलाक देकर भाई उस्मान अंसारी संग रहता था। पत्नी अमीना दोनों पुत्रों के संग रहती थी। बड़ा पुत्र अजहर संपत्ति को लेकर पिता से हमेशा लड़ता-झगड़ता था। अजहर दो भाइयों में सबसे बड़ा था। छोटा भाई अनवर मुंबई में रहकर काम करता था और अजहर भदोही में कालीन बुनाई का कार्य करता था। मौत की जानकारी पर शहमीर अंसारी की मां वहीदन बेगम भी थाना पहुंची और पुत्र के शव को देख रोने लगी। थाना निरीक्षक कमलेश पाल ने बताया कि शहमीर की मां वहीदन बेगम की तहरीर पर अजहर के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर तलाश की जा रही है।

हत्या के बाद भदोही भाग गया आरोपित

पुलिस ने अमीना की मोबाइल से अजहर से बात कराई तो उसने बताया कि मैं भदोही आ गया हूं। गाली देने पर पिता को मैंने मारा। मां अमीना ने बताया कि अजहर मंगलवार को कैमूर जनपद के नुआंव गांव अपने रिश्तेदार के यहां शादी में आया था। मैंने गैस भरवाने के लिए घर पर बुला लिया था। अगर वह नहीं आता तो ऐसी घटना नहीं होती। उधर, वहीदन बेगम ने बताया कि पुत्र शहमीर अपने दोनों पुत्रों को संपत्ति दे दिया फिर भी बड़ा पुत्र हमेशा विवाद करता था।

chat bot
आपका साथी