गाजीपुर में पुत्र ने पिता की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ा, शराबी पिता से तंग होकर उठाया खौफनाक कदम

गाजीपुर के क्षेत्र के वीरभानपुर निवासी रामाशीष (45) की उसके ही पुत्र राहुल ने शनिवार की रात हत्या कर शव को घर में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला और हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:00 PM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:00 PM (IST)
गाजीपुर में पुत्र ने पिता की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ा, शराबी पिता से तंग होकर उठाया खौफनाक कदम
पुत्र ने पिता की हत्या कर शव को घर में ही गाड़ दिया, पुलिस ने पुत्र को गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर, जेएनएन। करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर निवासी रामाशीष (45) की उसके ही पुत्र राहुल (18) ने शनिवार की रात हत्या कर शव को घर में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। रविवार की देर रात नौ बजे इसकी सूचना मिलते ही आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला और हत्यारोपित बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

ग्रामीणों के अनुसार रामाशीष की बेटी नेहा की दो माह बाद शादी थी। रामाशीष इसमें कोई सहयोग न कर जो शादी के लिए पैसा रखा गया था, उसमें से लेकर भी शराब पीता था। शराब पीकर घर आने पर अपनी पत्नी अनिता को मारता-पीटता था। राहुल मना करता था, लेकिन वह मानता नहीं था। बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर पिता रामाशीष और पुत्र राहुल में विवाद बढ़ गया। इससे आक्रोशित राहुल ने पिता की हत्या कर दी और शव छिपाने के लिए घर में ही गड्डा खोदकर उसमें गाड़ दिया और इसके ऊपर ईंट रख दिया। रविवार की रात पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाली। थानाध्यक्ष केके सिंह ने बताया कि डर के वजह से शव को पुत्र ने गाड़ दिया था। उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी