जौनपुर में मामूली कहा-सुनी में फायरिंग, पुत्र की मौत और पिता गंभीर

पड़ोसी युवक ने इश्तियाक और ओसामा को गोली मार दी। गाेली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने ओसामा (35) को मृत घोषित कर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 01:09 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 08:05 PM (IST)
जौनपुर में मामूली कहा-सुनी में फायरिंग, पुत्र की मौत और पिता गंभीर
जौनपुर में मामूली कहा-सुनी में फायरिंग, पुत्र की मौत और पिता गंभीर

जौनपुर, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में मामूली सी बात पर ही असलहे निकालकर फायरिंग करने में भी लोग संकोच नहीं कर रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर का है, जहां पर मामूली कहासुनी में गोली चली। जिसमें पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के भरौली गांव में दिनदहाड़े की इस घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर कारण जानने में लगी है। बताया जा रहा है कि दो पड़ोसियों से किसी बात को लेकर नोकझोंक चल रही थी। शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे दो पक्षों में मामूली विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि इसमें पड़ोसी युवक ने पिता- पुत्र को गाेली मार दी। इसमें पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

दूसरी ओर घटना के संदर्भ में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक अपना रिवाल्‍वर निकाल कर गोली चला रहा है जबकि दो तीन लोग उसे रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं। इसी बीच युवक अपनी रिवाल्‍वर निकालकर कई फायर झोंक देता है। पुलिस के अनुसार भरौली गांव निवासी इश्तियाक की पड़ोसी से किसी बात को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षों में आपस में विवाद हो गया। इसी दौरान पड़ोसी युवक ने इश्तियाक और ओसामा को गोली मार दी। गाेली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने ओसामा (35) को मृत घोषित कर दिया। वहीं पिता की हालत गंभी बनी हुई है। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस आरोपित पड़ोसी युवक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई करने की तैयारी में है।

तारिक समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

शाहगंज के भरौली गांव में ओसामा की हत्या के मामले में मृतक के भाई फरहान की तहरीर पर पुलिस ने शनिवार की शाम मुख्य आरोपित तारिक समेत पांच के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि पुलिस ने अन्य नामों का खुलासा नहीं कर रही है। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर देररात तक पूछताछ की गई। इस जघन्य हत्या के बाद गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी