वाराणसी के भेलूपुर इलाके में दर्शन कर घर लौट रही महिला की छीनी चेन, पुलिस चौकी से चंद दूर की घटना

भेलूपुर सर्किल में बेखौफ हो चुके चेन स्नेचर लूट कर वारदात को अंजाम देने में थोड़ा भी पीछे नहीं हैं। दुर्गाकुंड इलाके में जगन्नाथ धाम कालोनी के मोड़ पर पैदल मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रही मंजू के गले से दो बदमाश चेन छीनकर फरार हो गए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:38 PM (IST)
वाराणसी के भेलूपुर इलाके में दर्शन कर घर लौट रही महिला की छीनी चेन, पुलिस चौकी से चंद दूर की घटना
मंजू सिंह के गले से दो बदमाश चेन छीनकर फरार हो गए।

वाराणसी, जेएनएन। भेलूपुर सर्किल में बेखौफ हो चुके चेन स्नेचर लूट कर वारदात को अंजाम देने में थोड़ा भी पीछे नहीं हैं। दुर्गाकुंड इलाके में प्रेम तिराहे के समीप जगन्नाथ धाम कालोनी के मोड़ पर पैदल मंदिर से दर्शन कर वापस लौट रही मंजू सिंह के गले से दो बदमाश चेन छीनकर फरार हो गए। चेन छिनैती की सूचना मिलते ही दुर्गाकुंड और खोजवा पुलिस चौकी के कर्मी पहुंचे। इस दौरान पुलिस कर्मियों को घटना स्थल पर बार्डर समझने में आधा घंटा का समय लग गया। पुलिस ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की। इंस्पेक्टर भेलूपुर ने बताया है कि चेन छिनैती की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीसीटीवी कैमरे की मदद से जांच की जा रही है। घटना के बाद मौके पर जुटे स्थानीय लोगों का कहना था कि फैंटम और चौकी प्रभारी गश्त नहीं करते हैं। घटना होने के बाद सिर्फ इलाके में दिखाई पड़ते हैं। छीने गए चेन की कीमत डेढ़ लाख रुपये बताई गई। चेन उनके परिवार ने दी थी।

जगन्नाथ धाम में रहने वाली मंजू सिंह दुर्गाकुंड मंदिर गई थीं। वहां से वापस लौटने पर कालोनी के मोड़ के पहले एक तीन फीट चौड़ी गली है। यह गली कालोनी में जाने के लिए नजदीक पड़ती है। मंजू सिंह जैसे गली में दस कदम दूर पहुंची होंगी कि तभी दो बदमाश मोटरसाइकिल से पहुंचे। उनमें से एक बदमाश मुंह बांधे गली के मोड़ पर मोटरसाइकिल लेकर खड़ा हो गया जबकि दूसरा गली में पीछे से जाकर महिला की चेन छीनकर दुर्गाकुंड की ओर भाग निकला। बता दें कि भेलूपुर व लंका थाना क्षेत्र इन दिनों चेन स्नेचरों के लिए साफ्ट जोन बन गया है। एक पखवारे के अंदर आधा दर्जन से अधिक स्नेचिंग की वारदात हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी