मुख्तार की बीवी और सालों की गिरफ्तारी को छह टीमें लगीं, जगह-जगह दबिश का दौर शुरू

मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां अंसारी व उनके दो सालों समेत छह लोगों के विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद पुलिस धर-पकड़ में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक ने सीओ सिटी नरेश कुमार के नेतृत्व में छह टीमों का गठन करके उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 07:37 PM (IST)
मुख्तार की बीवी और सालों की गिरफ्तारी को छह टीमें लगीं, जगह-जगह दबिश का दौर शुरू
गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद पुलिस उनकी धर-पकड़ की कोशिशों में जुट गई है।

मऊ, जेएनएन। माफिया विधायक मुख्तार अंसारी की बीवी अफ्शां अंसारी व उनके दो सालों समेत छह लोगों के विरुद्ध न्यायालय से गैर जमानती वारंट हासिल करने के बाद पुलिस उनकी धर-पकड़ की कोशिशों में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने सीओ सिटी नरेश कुमार के नेतृत्व में छह टीमों का गठन करके उन्हें जिम्मेदारी सौंपी है। इनमें शहर के तीनों थानों नगर कोतवाली, सरायलखंसी व दक्षिणटोला समेत स्वाट, एसओजी और सर्विलांस की टीमें शामिल की गई हैं। ये सभी टीमें शुक्रवार की रात से ही सक्रिय हो गईं। जगह-जगह छापेमारी और दबिश का दौर शुरू हो गया।

 थाना दक्षिणटोला अंतर्गत रैनी गांव में सरकारी जमीन पर मुख्तार अंसारी गिरोह का कब्जा था। बीते 09 जुलाई को सरकारी जमीन पर कब्जा करने व लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज भी किया गया था। इसमें विकास कंस्ट्रक्शन रजदेपुर देहाती रौजा गाजीपुर पार्टनर आतिफ से विवेचनात्मक कार्रवाई के दौरान माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी अफ्शां अंसारी व उनके दो सगे साले सहित 05 लोगों के नाम प्रकाश में आए। सरकारी जमीन पर कब्जा के मामले में माफिया की पत्नी व सालों का नाम सामने आते ही पुलिस सक्रिय हुई और इनके विरुद्ध कार्रवाई करते हुए शुक्रवार को पुलिस ने सीजेएम कोर्ट से एनबीडब्लू प्राप्त कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने उनको दबोचने के लिए जाल बिछाना शुरू कर दिया है। इनके धर-पकड़ के लिए नगर के तीनों थानें नगर कोतवाली, थाना दक्षिणटोला व थाना सरायलखंसी के साथ ही एसओजी, स्वाट व सर्विलांस टीम को भी लगा दिया गया। जनपद सहित गैर जनपदों में भी छापेमारी शुरू कर दी गई है। हालांकि अभी तक फरार मुख्तार अंसारी की पत्नी सहित अन्य का पता नहीं चल सका है। 

इनके विरुद्ध जारी हुआ है गैर जमानती वारंट--

1- आफशा अंसारी पत्नी मुख्तार अंसारी निवासी तरंजी मोहल्ला थाना मोहम्मदाबाद युसुफपुर जनपद गाजीपुर।

2- आतिफ उर्फ सरजील रजा निवासी सैयद बाड़ा थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

3- अनवर शहजाद निवासी सैयद बाड़ा थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

4- जाकिर उर्फ विक्की निवासी मुस्तफाबाद थाना कोतवाली जनपद गाजीपुर।

5- रवि नरायन सिंह निवासी डोमनपुरा बालापुर थाना मोहम्मदाबाद युसुफपुर जनपद गाजीपुर।

chat bot
आपका साथी