भदोही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए छह नामांकन पत्र बिके, जिला पंचायत सदस्यों पर खुफिया की रहेगी नजर

भदोही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए छह नामांकन पत्र बिके हैं। जिलाधिकारी के कोर्ट में 26 जून को नामांकन किया जाएगा। संभावित प्रत्याशियों ने जिला पंचायत सदस्यों को रिझाने के लिए पूरी क्षमता से जुटे हुए हैं। इसके साथ ही खुफिया भी नजर रखी हुई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:50 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:50 PM (IST)
भदोही जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए छह नामांकन पत्र बिके, जिला पंचायत सदस्यों पर खुफिया की रहेगी नजर
भदोही: कलेक्ट्रेट में जिला पंचायत चुनाव के फार्म विक्रय को बैठे कर्मचारी।

भदोही, जेएनएन। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए छह नामांकन पत्र बिके हैं। जिलाधिकारी के कोर्ट में 26 जून को नामांकन किया जाएगा। संभावित प्रत्याशियों ने जिला पंचायत सदस्यों को रिझाने के लिए पूरी क्षमता से जुटे हुए हैं। इसके साथ ही खुफिया भी नजर रखी हुई है। उनके परिवार के सदस्यों का खाका तैयार किया जा रहा है। एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि किसी को भी सुरक्षा की जरूरत है तो वह ले सकता है। चुनाव किसी भी दशा में निष्पक्षता कराया जाएगा। किसी की गुंडई नहीं चलने दी जाएगी।

अधिसूचना जारी होते ही संभावित प्रत्याशी जिला पंचायत सदस्यों को अपने पाले में रखने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी के भाई एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिरुद्ध त्रिपाठी ने चार और उनके भतीजे चंद्रभूषण त्रिपाठी ने दो सेट में नामांकन पत्र खरीदा है। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सपा पहले ही श्याम कुमारी को प्रत्याशी घोषित कर चुकी है लेकिन सत्तादल भाजपा अभी तक अपना पत्ता नहीं खोला है। सियासी दिग्गजों की नजर भाजपा के प्रत्याशी पर टिकी हुई है। विधायक के भाई और भतीजे भाजपा से बगावत कर चुनाव में ताल ठोंकने की तैयारी में हैं।

जिला पंचायत सदस्यों पर खुफिया की नजर

जिला पंचायत सदस्यों को ओर से अभी भले ही कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन खुफिया सदस्यों के साथ ही साथ उनके परिवार पर लगातार नजर रखी हुई है। उनके परिवार में सदस्यों की सूची तैयार करने का निर्देश दिया गया है। इसके साथ ही मोबाइल फोन नंबर सहित अन्य जानकारी जुटाई जा रही है।

रिसार्ट और फाइव स्टार होटल बना ठिकाना

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए जब तक मतदान नहीं हो जाता है तब तक जिला पंचायत सदस्यों का ठिकाना रिसार्ट और फाइव स्टार होटल ही होगा। कुछ सदस्यों को छोड़ दिया जाए तो अधिसंख्य लोग प्रतिदिन अपना ठिकाना बदल रहे हैं। संभावित प्रत्याशी भी उनके स्वागत में कोई कमी न हो जाए इसलिए खुद नजर रखे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी