जहरीली शराब पीने से छह की मौत और दो गंभीर, आजमगढ़ व आंबेडकर नगर की पुलिस जांच में जुटी

आजमगढ़ के पवई थाना की पुलिस चौकी मितूपुर का घेराव करते लोग।

आजमगढ़ के बॉर्डर स्थित गांवों में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। दो लोगों को एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। 24 घंटे में मौत के कहर की भनक लगते ही आजमगढ़ व आंबेडकर नगर पुलिस जांच करने गांवों पहुंच गई है।

Saurabh ChakravartyTue, 11 May 2021 02:34 PM (IST)

आजमगढ़, जेएनएन। जिले के बॉर्डर स्थित गांवों में जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई है। दो लोगों को एक निजी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। 24 घंटे में मौत के कहर की भनक लगते ही आजमगढ़ व आंबेडकर नगर पुलिस जांच करने मृतकों के गांवों में पहुंच गई है। पीड़ित परिवार के लोग शराब पीने से मौत होने की बात कह रहे हैं। पवई पुलिस मित्तूपुर के दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एसपी सुधीर कुमार सिंह मौके पर पहुंच हालात को परखने में जुट गए हैं।

लॉकडाउन के कारण शराब दुकानें बंद होने से देशी शराब लोग जमकर पीने लगे थे। शराब कहां बिक रही और किसने उपलब्ध कराई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। मृतकों में राजन सोनी पुत्र रमई निवासी मित्तूपुर, पूर्व बीडीसी लालता प्रसाद निवासी गांव सौदमा, प्रेम शंकर पुत्र राजाराम निवासी गांव उसरहां, मुन्ना निवासी गांव राजेपुर हैं। मित्तूपुर के रामशेर पुत्र अच्छेलाल निवासी मित्तूपुर, रवि निवासी ग्राम उसरहां को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि शराब पीने से मौत हुई है। कुछ लोगों का कहना है कि देशी शराब आंबेडकर में बेची जा रही थी। पुलिस ने मित्तूपुर गांव के गुड्डू पुत्र मोती व मोतीलाल पुत्र रामदेव को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एडीशनल एसपी सिद्धार्थ ने कहाकि जांच के बाद ही कुछ कहना ठीक रहेगा।

एसपी ने मीडिया से की अभ्रदता

आजमगढ़ के एसपी सुधीर कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचे मीडिया कर्मियों से अभद्रता की है। मीडिया कर्मियों काे मोबाइल जमा करने के लिए दबाव बनाने लगे। उनके इस व्यवहार से इलाकाई पुलिस तो मीडियाकर्मियों पर जैसे टूट पड़ी। पुलिस विभाग के मुखिया के इस व्यवहार से लोगों में आक्रोश है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.