आजमगढ़ में मतदान के दौरान फायरिंग से अफरातफरी, पुलिस हिरासत में छह आरोपित

शांतिपूर्ण चुनाव कराने का प्रशासनिक दावा सोमवार को धरा का धरा रह गया। गांव से लेकर शहर तक झड़प मतपेटिका में पानी डालने की घटना के बीच दोपहर 12 बजे शहर से सटे ग्राम ककरहटा में कुछ लोगों ने हवाई फायरिंग कर दी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:28 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:28 PM (IST)
आजमगढ़ में मतदान के दौरान फायरिंग से अफरातफरी, पुलिस हिरासत में छह आरोपित
शांतिपूर्ण चुनाव कराने का प्रशासनिक दावा सोमवार को धरा का धरा रह गया।

आजमगढ़, जेनएन। भारी भरकर फोर्स के बल पर शांतिपूर्ण चुनाव कराने का प्रशासनिक दावा सोमवार को धरा का धरा रह गया। गांव से लेकर शहर तक झड़प, मतपेटिका में पानी डालने की घटना के बीच दोपहर 12 बजे शहर से सटे ग्राम ककरहटा में कुछ लोगों ने हवाई फायरिंग कर दी।

फायरिंग की आवाज सुनने के बाद अफरातफरी मच गई। गनीमत यह कि फायरिंग की घटना पोलिंग बूथ से दो सौ मीटर दूर हुई जहां पुलिस का ध्यान ही नहीं था। फोर्स पोलिंग बूथ व उसके आसपास तैनात की गई थी। बताते हैं कि बूथ से दूर एक मकान के पास दोनों पक्षों के लोग जुटे हुए थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों मेें कहासुनी शुरू हो गई। इसी बीच कुछ लोगों ने फायर कर दिया। इससे भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई।

जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। अधिकतर लोग तो मौके से फरार हो गए लेकिन पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया था। कोतवाल केके गुप्त ने बताया कि अभी फायरिंग का कारण स्पष्ट नहीं है। मतदान संपन्न कराने के बाद पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल फायरिंग में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

chat bot
आपका साथी