शराब पीने से मना करने पर हुए विवाद में कमलेश की हत्‍या की आशंका जता रही पुलिस, जांच जारी

शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर गांव में मंगलवार की रात शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे कमलेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By Edited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 02:12 AM (IST) Updated:Thu, 27 Feb 2020 10:24 AM (IST)
शराब पीने से मना करने पर हुए विवाद में कमलेश की हत्‍या की आशंका जता रही पुलिस, जांच जारी
शराब पीने से मना करने पर हुए विवाद में कमलेश की हत्‍या की आशंका जता रही पुलिस, जांच जारी

वाराणसी, जेएनएन। शिवपुर थाना क्षेत्र के पिसौर गांव में मंगलवार की रात शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे कमलेश यादव (55 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस बुधवार की देर रात तक घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद करने में जुटी रही। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने बताया कि शराब पीने से मना करने पर कुछ दिन पूर्व विवाद हुआ था और इसी वजह से हत्‍या होने की आशंका जताई जा रही है।

मृतक कमलेश चंदौली जिले के कुंडा गाव के निवासी थे। करीब सात वर्षों से वह शिवपुर के पिसौर में रहकर चाट व लस्सी की दुकान चलाते थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पुत्र शेरू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश पर मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस व शराबियों के बीच फसते हैं दुकानदार

कमलेश की हत्या ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। एक ओर दुकानदारों को डर शराबियों से तो वहीं दूसरी ओर पुलिस का भी डर लगा रहता है। हर ओर दुकानदारों की जान सांसत में रहती है। शाम होते ही शराबियों का जमावड़ा सड़कों पर लगने लगता है। यूं कहें तो शहर की सड़क के किनारे दुकानें मयखाने में तब्दील हो जाती हैं। उनका ज्यादातर जमावड़ा अंडे व चाट की दुकानों पर लगने लगता है। जहां एक ओर शराबियों को दुकान पर बैठाने पर पुलिस कार्रवाई करती है। वहीं दूसरी ओर उन्हें मना करने पर शराबियों की गाली व मारपीट के साथ जान भी गवानी पड़ती है। इसी तरह कमलेश के मामले में हुआ बदमाशों ने योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। वहीं पूरी घटना को शादी में विवाद का रूप देने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस की जांच में मामले का पर्दाफाश हो गया।

सप्ताह भर के अंदर रात में दूसरी हत्या

19 फरवरी की रात को कैंट थाना क्षेत्र के सिकरौल में हुई युवक की हत्या दो दोस्तों ने योजनाबद्ध तरीके से की, वहीं मंगलवार की रात पिसौर गांव में कमलेश यादव की हत्या को भी दोनों आरोपितों ने योजनाबद्ध तरीके से की थी। दोनों मामलों में समानता यह रही कि पूरी योजना के साथ शराब के नशे में धुत होने के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी