Chandauli में पैसा न देने पर मनबढ़ युवक ने मौसी को मारी गोली, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा

चंदौली के पखनपुरा गांव में बुधवार की सुबह पैसा न देने पर सोनभद्र के घोरावल निवासी सद्दाम ने अपनी मौसी शबनम बानो पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे लेकिन युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंचकर सीओ प्रीति तिवारी ने मौका-मुआयना किया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 01:08 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 04:39 PM (IST)
Chandauli में पैसा न देने पर मनबढ़ युवक ने मौसी को मारी गोली, दो लोगों के खिलाफ मुकदमा
सोनभद्र के घोरावल निवासी सद्दाम ने अपनी मौसी शबनम बानो पर फायरिंग कर दी।

चंदौली, जेएनएन। शहाबगंज थाना क्षेत्र के पखनपुरा गांव में बुधवार की सुबह पैसा न देने पर सोनभद्र के घोरावल निवासी सद्दाम ने अपनी मौसी शबनम बानो पर फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे लेकिन युवक मौके से फरार हो गया। वारदात के बाद मौके पर पहुंचकर सीओ प्रीति तिवारी ने मौका-मुआयना किया। घायल महिला का इलाज शहाबगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया। पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर का खोखा बरामद किया है। 

परिजनों के अनुसार रसीद की पुत्री सकीला बानो की शादी घोरावल में हुई है। उसकी जेठानी का पुत्र सद्दाम रसीद से पैसा मांगता रहता है। मना करने पर कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। बुधवार की सुबह साथियों के साथ पखनपुरा पहुंचा। इस दौरान रसीद नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में गए थे जबकि छोटी पुत्री शबनम बानो घर में मौजूद थी। सद्दाम उससे इस दौरान पैसे मांगने लगा। शबनम ने पैसा देने से इंकार कर दिया तो असलहे से फायरिंग कर दी। गोली युवती के हाथ में लगी है।

वहीं गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े तब तक वह साथियों के साथ चार पहिया वाहन से फरार हो गया। लोगों ने तत्काल रसीद को वारदात की सूचना दी। वे मौके पर भागे-भागे घर पहुंचे और 112 नंबर पर फोनकर पुलिस को सूचना दी। सीओ प्रीति तिवारी और एसओ अवनीश राय दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। इस दौरान घटनास्थल से पुलिस ने 315 बोर का खोखा बरामद किया है। वहीं घायल महिला की तहरीर पर सद्दाम व घोरावल निवासी गुलाम रसूल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी