मीरजापुर में शार्ट सर्किट से बैंक में इंडियन बैंक में लगी आग, हजारों का हुआ नुकसान

इंडियन बैंक पड़री की शाखा में मंगलवार रात करीब 10 बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। आग लगातार फैलते देखकर लोगों ने तुरंत बैंक मैनेजर को सूचना दी

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 01:31 PM (IST)
मीरजापुर में शार्ट सर्किट से बैंक में इंडियन बैंक में लगी आग, हजारों का हुआ नुकसान
आग लगातार फैलते देखकर लोगों ने तुरंत बैंक मैनेजर को सूचना दी

मीरजापुर, जेएनएन। बारिश के बीच में आग लगने की भी घटनाएं खूब हो रही हैं, इसी कड़ी में मीरजापुर जिले में बैंक में देर रात आग लगने की घटना सामने आने के बाद आनन फानन रात में ही आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया गया। आग पर काबू जब तक पाया जाता तबतक हजारों रुपये का सामान जलकर पूरी तरह से खाक हो चुका था। बैंक अधिकारियों के अनुसार बैंक में हुए नुकसान का जायजा लिया जा रहा है। 

इंडियन बैंक पड़री की शाखा में मंगलवार रात करीब 10 बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। आग को लगातार फैलते देखकर आनन फानन लोगों ने तुरंत बैंक मैनेजर को सूचना दी जिस पर कैशियर सत्यनारायण ने मौके पर पहुँच कर लोगों की मदत से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना की जानकारी होने पर बैंक अधिकारी व पुलिस पहुंची थी लगभग पचास हजार रुपये के उपकरण का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है।

वहीं इंडियन बैंक के जिला अग्रणी प्रबंधक अजय कुमार ने मौके पर पहुंच कर निरीक्षण किया , बैंक मैनेजर अमरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सार्ट सर्किट की वजह से आग लगा है जले उपकरणों को बदला जा रहा है बैंक में लेनदेन की प्रक्रिया एक दो दिन तक बाधित हो सकती है। अधिका‍रियाें के अनुसार बैंक में लेन देन का काम कुछ समय तक बा‍धित रहेगा। वहीं आग लगने से हुए नुकसान का भी जायजा लिया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी