वाराणसी में Shine City पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा, प्लाट की कीमत कंपनी के लोग दोगुना बता रहे

करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाली शाइन सिटी कंपनी पर शिकंजा कसता जा रहा है। कैंट थाने में 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा निदेशक अमित श्रीवास्तव व एक अन्य के खिलाफ दर्ज कराया है। शाइन सिटी के पदाधिकारियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 06:55 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 09:55 AM (IST)
वाराणसी में Shine City पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा, प्लाट की कीमत कंपनी के लोग दोगुना बता रहे
करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाली वाराणसी में शाइन सिटी कंपनी पर शिकंजा कसता जा रहा है।

वाराणसी, जेएनएन। करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाली शाइन सिटी कंपनी पर शिकंजा कसता जा रहा है। इसी कड़ी में गोकुल नगर निवासी आरपीएफ के सेवानिवृत्त कर्मी विकास सिंह की पत्नी अंबिका सिंह ने कैंट थाने में 15 लाख रुपये की धोखाधड़ी का मुकदमा निदेशक अमित श्रीवास्तव व एक अन्य के खिलाफ दर्ज कराया है। तहरीर के मुताबिक साल 2017 में उनके पति आरपीएफ से अवकाश प्राप्त करने के बाद जमीन लेकर खुद का घर बनाना चाहते थे। इसके लिए पहले से परिचित एक व्यक्ति से जिक्र किया। उसने शाइन सिटी कंपनी के निदेशक अमित श्रीवास्तव से मुलाकात कराई। इसके बाद तीन प्लाट के लिए 15 लाख रुपये जमा करा लिए। तीन साल बाद जब प्लाट के बारे में जानकारी मांगी गई तो अलग अलग जमीन दिखा कर बहकाते रहे।

आरोपित दे रहे धमकी

शाइन सिटी के पदाधिकारियों के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। आरोप है कि इनमें से कमलेश उर्फ आर्यन भार्गव भुक्तभोगियों को धमकी दे रहा है। कंपनी में निवेश करने की रसीद मांगने पर देना तो दूर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। कंपनी की परियोजना काशियाना में एक हजार स्क्वायर फीट का प्लाट जिसे किसान पांच लाख में बता रहे हैं, उसे कंपनी के लोग 10 लाख में दे रहे हैं।

chat bot
आपका साथी