बलिया में खेल मैदान पर छाया अंधेरा तो दर्शकों ने मोबाइल टार्च से बिखेर दी रोशनी

फुटबाल मैच के दौरान रोमांचक नजारा देखने को मिला। यह रोमांच खिलाड़ियों नहीं बल्कि दर्शकों की वजह से हुआ। दरअसल फाइनल मुकाबले में शाम होने पर मैदान पर अंधेरा छा गया। ऐसे में बड़ी संख्या में दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन की टार्च जलाकर रोशनी बिखेर दी।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:24 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:24 AM (IST)
बलिया में खेल मैदान पर छाया अंधेरा तो दर्शकों ने मोबाइल टार्च से बिखेर दी रोशनी
बड़ी संख्या में दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन की टार्च जलाकर रोशनी बिखेर दी।

बलिया, जेएनएन। फुटबाल मैच के दौरान रोमांचक नजारा देखने को मिला। यह रोमांच खिलाड़ियों नहीं बल्कि दर्शकों की वजह से हुआ। दरअसल फाइनल मुकाबले में शाम होने पर मैदान पर अंधेरा छा गया। ऐसे में बड़ी संख्या में दर्शकों ने अपने मोबाइल फोन की टार्च जलाकर रोशनी बिखेर दी।

श्रीनाथ बाबा एवं खाकी बाबा सेवा समिति द्वारा आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता का फाइनल मैच बिहार की भोजपुर और दलसागर की टीमों के बीच खेला गया। अन्नू राय इंटर कालेज, चौरा के ग्राउंड पर भोजपुर ने पेनाल्टी शूटआउट में दलसागर को 4-3 से पराजित कर कप पर कब्जा जमा लिया। मैन आफ द मैच का पुरस्कार दलसागर के गोलू सिंह जबकि मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार भोजपुर के वशीम को दिया गया।

शनिवार को हुए मुकाबले में निर्धारित समय में दोनों टीमें कोई गोल नहीं कर सकीं। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने कई मौके खो दिए। अंत में मैच का निर्णय ट्राई ब्रेकर से किया गया, जिसमें भोजपुर की टीम 4-3 से विजयी रही।


टार्च की रोशनी वायरल

खेल का आयोजन होने के दौरान शाम होने की वजह से मैदान में खिलाड़ि‍यों को भी समस्‍या होने लगी। खेल का एक ओर उत्‍साह चरम पर था तो दूसरी ओर शाम होने और रोशनी मैदान में पर्याप्‍त न होने से दर्शकों ने मोर्चा संभाल  लिया। किसी ने मोबाइल की रोशनी की तो किसी ने टार्च जलाकर मैदान में रोशनी बिखेरने की कोशिश की। मैदान में सैकड़ों टार्च की रोशनी हुई तो खिलाड़ि‍यों का हौसला बढ़ गया। देखते ही देखते टार्च की रोशनी में खेल की पूरा हो गया। आयोजकोंं के अनुसार टार्च जलाकर रोशनी करना पूरी तरह स्‍वत: स्‍फूूूूर्त था।  

chat bot
आपका साथी