बलिया में आंगन में लौंग फेंकने पर जमकर चाकूबाजी, महिलाओं समेत सात की हालत गंभीर

सदर कोतवाली क्षेत्र के आंबेडकर नगर जगदीशपुर में रविवार को दो पड़ोसियों के आपसी विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई। इसमें दोनों पक्ष के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने सभी काे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 12:39 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 12:56 PM (IST)
बलिया में आंगन में लौंग फेंकने पर जमकर चाकूबाजी, महिलाओं समेत सात की हालत गंभीर
आंबेडकर नगर जगदीशपुर में रविवार को दो पड़ोसियों के आपसी विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई।

बलिया, जेएनएन। सदर कोतवाली क्षेत्र के आंबेडकर नगर जगदीशपुर में रविवार को दो पड़ोसियों के आपसी विवाद में जमकर चाकूबाजी हुई। इसमें दोनों पक्ष के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुलिस ने सभी काे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। सीता देवी ने पड़ोसियों पर तंत्र विद्या कर आंगन में लौंग फेंकने का आरोप लगाया। इस पर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते मारपीट हाेने लगी। इस दौरान चाकूबाजी में राजन (38), इनकी पत्नी सीता देवी, (32), राजकुमार (18), खुशी कुमारी (12) व दूसरे पक्ष से आशा देवी (45), निशा कुमारी (18) शकुंतला (16) गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसमें राजन व सीता की हालत गंभीर बनी हुई है, वहीं सीता को एक माह पूर्व आपरेशन से बेटा हुआ था।

बलिया जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र के आंबेडकर नगर जगदीशपुर में पुलिस के सामने उस समय हड़कंप की स्थिति हो गई जब तंत्र मंत्र का आरोप लगाकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने परिवार के आंगन में टोना टोटका किया हुआ लौंग फेंक दिया था। सुबह उठने पर आंगन में फेंका लौग देखकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। आनन फानन आरोप प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हुआ तो बात मारपीट की आ गई और दोनों पक्ष भिड़ गए। दोनों पक्ष भिड़ने के बाद आपस में धारदार हथियार निकालकर भिड़ गए और चाकूबाजी के दौरान आधा से अधिक लोग भी घायल हो गए। 

पुलिस के अनुसार लौंंग फेंककर टोना टोटका करने के आरोपों को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों की ओर से धारदार हथियार से हमला करने की जानकारी दी गई है। वारदात में घायल हुए लोगों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अस्‍पताल में भर्ती लोगों की हालत पर नजर रखी जा रही है, सभी की सेहत अब बेहतर है। मामले में शिकायत के आधार पर जांच और कार्रवाई की जाएगी।  

chat bot
आपका साथी