पूर्वांचल में मकान गिरने व आकाशीय बिजली से सात लोगों की मौत, सड़कों पर जलजमाव से राहगीरों को परेशानी

मानसून के आखिर में बारिश लोगों के लिए आफत बनकर बरसी। पूर्वांचल में गुरुवार को मकान गिरने और आकाशीय बिजली से सात लोगों की मौत हो गई। बलिया में तीन आजमगढ़ में दो गाजीपुर में एक और जौनपुर में भी एक व्यक्ति की जान चली गई।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 08:21 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 08:21 PM (IST)
पूर्वांचल में मकान गिरने व आकाशीय बिजली से सात लोगों की मौत, सड़कों पर जलजमाव से राहगीरों को परेशानी
वाराणसी में आकाशीय बिजली गिरने से जमींदोज हुआ चौबेपुर में मुर्गी फार्म हाउस।

वाराणसी, जेएनएन। मानसून के आखिर में बारिश लोगों के लिए आफत बनकर बरसी। पूर्वांचल में गुरुवार को मकान गिरने और आकाशीय बिजली से सात लोगों की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए। बलिया में तीन, आजमगढ़ में दो, गाजीपुर में एक और जौनपुर में भी एक व्यक्ति की जान चली गई। सड़कों पर जलजमाव से लोगों को गमनागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ा।

बलिया के खेजुरी की देवांती और सिकंदरपुर में पतिया देवी की मिट्टी के मकान में दबकर मौत हो गई। वहीं रसड़ा इलाके के नागपुर में मकान गिरने से तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बेल्थरारोड में भी दीवार गिरने से दादी व नातिन जख्मी हो गईं। खरीद दियारे में गुरुवार की दोपहर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से रामबारी निवासी अभय कुमार यादव की मौत हो गई। उसका साथी अश्वनी झुलस गया। गाजीपुर के गहमर थाना के कंसहरी गांव में बुधवार की रात कच्चा मकान टीनशेड पर गिर गया। इसके मलबे में दबकर अंश गोड़ की मौत हो गई जबकि माता-पिता घायल हो गए।

आजमगढ़ जिले के अतरारी गांव में मकान के मलबे में दब जाने से सजनी की मौत व उसके पति समेत चार लोग घायल हो गए। मझौंवा गांव की उर्मिला देवी की मकान के मलबे दबने से जान चली गई। जौनपुर के सरपतहां में मकान के मलबे में दबकर वृद्धा सहजा की जान चली गई। आकाशीय बिजली से दो लोग झुलस गए।

मीरजापुर में हलिया थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात में  बिजली गिरने से महिला समेत युवक झुलस गया। कनोखर गांव में पुराना खपरैल मकान गिरने से चार लोग घायल हो गए। चंदौली में आकाशीय बिजली से एक व्यक्ति झुलस गया।

chat bot
आपका साथी