सोनभद्र में पिकअप पलटने से सात मजदूर घायल, सभी को एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया

वसुधा में शनिवार को पिकअप पलटने से उस पर सवार सात लोग घायल हो गए। घायलों में सभी खनन मजदूर थे। कोटा ग्राम पंचायत के वसुधा टोला क्षेत्र से बीस की संख्या में खनन मजदूर एक ही पिकअप पर सवार होकर बिल्ली मारकुंडी क्षेत्र में काम करने जा रहे थे।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:09 AM (IST)
सोनभद्र में पिकअप पलटने से सात मजदूर घायल, सभी को एंबुलेंस से सीएचसी भेजा गया
चोपन थाना क्षेत्र के वसुधा में शनिवार को पिकअप पलटने से उस पर सवार सात लोग घायल हो गए।

सोनभद्र, जेएनएन। चोपन थाना क्षेत्र के वसुधा में शनिवार को पिकअप पलटने से उस पर सवार सात लोग घायल हो गए। घायलों में सभी खनन मजदूर थे। कोटा ग्राम पंचायत के वसुधा टोला क्षेत्र से बीस की संख्या में खनन मजदूर एक ही पिकअप पर सवार होकर बिल्ली मारकुंडी क्षेत्र में काम करने जा रहे थे। पिकअप ज्यों ही आगे बढ़ी, अनियंत्रित होकर लगभग 5 फीट खाई में पलट गई।

पिकअप पलटते ही मजदूर चीखने चिल्लाने लगे। आसपास के लोग  मौके पर पहुंच गए और गाड़ी में फंसे सभी को एक-एक कर बाहर निकाला। घटना की जानकारी लोगों ने 112 नंबर को देने के साथ ही एंबुलेंस को भी बुलाया। पिकअप सवार घायल दिलबस (60) निवासी वसुधा, मंगरी (55) पत्नी लक्ष्मण निवासी वसुधा, शांति (17) पुत्री भगवानदास निवासी औराडंडी, मोहरमनिया (50) पत्नी राम प्रसाद निवासी वसुधा, राजेश (22) निवासी वसुधा, शारदा (21)  निवासी वसुधा व बैजनाथ (30) वसुधा घायल हो गए। इनमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी को एम्बुलेंस से चोपन सीएचसी ले जाया गया है।

chat bot
आपका साथी