आजमगढ़ में सरकारी डाक्टर की पत्नी और दो बच्‍चों को लेकर नौकर फरार, पुलिस से कहा - 'लौटा दो मेरी बीबी और बच्‍चे'

यह कोई परी कथा या फ‍िल्‍मी कहानी नहीं बल्कि आजमगढ़ जिले के एक सरकारी चिकित्‍सक के साथ हुई सत्‍य घटना है। चिकित्‍सक को अब भी भरोसा पूरी तरह नहीं है कि उनकी बीबी अपने दो बच्‍चों को लेकर नौकर के साथ फरार हो सकती है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:49 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 09:49 AM (IST)
आजमगढ़ में सरकारी डाक्टर की पत्नी और दो बच्‍चों को लेकर नौकर फरार, पुलिस से कहा - 'लौटा दो मेरी बीबी और बच्‍चे'
यह आजमगढ़ जिले के एक सरकारी चिकित्‍सक के साथ हुई सत्‍य घटना है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। यह खबर आपको चौंकाती भी है और आगाह भी करती है। जी हां, संतुष्टि का कोई मानक नहीं है। अच्‍छा खासा कमाई और नाम रुतबे के आगे भी सब कुछ फीका हो सकता है। एक सरकारी चिकित्‍सक के पास धन-दौलत, इज्‍जत सबकुछ होता है लेकिन उसकी बीबी अगर यह सब कुछ सुविधाएं छोड़कर अपने ही नौकर के साथ चली जाए तो क्‍या कहेंगे? यह कोई परी कथा या फ‍िल्‍मी कहानी नहीं बल्कि आजमगढ़ जिले के एक सरकारी चिकित्‍सक के साथ हुई सत्‍य घटना है। चिकित्‍सक को अब भी भरोसा पूरी तरह नहीं है कि उनकी बीबी अपने दो बच्‍चों को लेकर नौकर के साथ फरार हो सकती है।       

लंबे समय से बीबी के लौट आने की आस लिए जिला महिला अस्पताल में तैनात सरकारी डाक्टर ने आखिरकार पुलिस को तहरीर दी तो पूरा प्रकरण सामने आया है। पुलिस अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। कोतवाली पुलिस के अनुसार चिकित्‍सक की ओर से तहरीर मिलने के बाद पुलिस अब नौकर की तलाश और शिनाख्‍त में जुट गई है। जिला महिला अस्पताल में तैनात एक डाक्टर की पत्नी व दो बच्चों को लेकर उनका नौकर ही फरार हो गया है। इस बाबत डाक्टर ने शुक्रवार को शहर कोतवाली में अपने नौकर के खिलाफ नामजद तहरीर दी थी। कोतवाली पुलिस मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है।

महिला अस्पताल में तैनात डाक्टर अस्पताल परिसर स्थित सरकारी आवास में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक पुत्र और एक पुत्री हैं। डाक्टर गजियाबाद जिला के लोनी थाना के सहालनगर निवासी करन सिंह पुत्र अज्ञात को बतौर नौकर रखे हुए थे। पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार डाक्टर की पत्नी और बच्चे 29 जून से गायब हैं। अब डाक्टर ने अपने नौकर करन सिंह पर ही पत्नी व बच्चों को गायब

करने का आरोप लगाते हुए शहर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच की कवायद शुरू कर दी है। कोतवाल केके गुप्ता ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित व डाक्टर के परिवार के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी