वाराणसी में 40 हजार में बेच रहे आक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के खिलाफ दूसरी बार शिकायत मिली

राष्ट्रीय हिंदू दल अध्यक्ष रोशन पांडेय ने वाराणसी के एक निजी अस्पताल के खिलाफ 40 हजार में आक्सीजन सिलेंडर बेचने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। अब अस्पताल के खिलाफ दूसरी बार शिकायत मिली है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 07:20 AM (IST)
वाराणसी में 40 हजार में बेच रहे आक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के खिलाफ दूसरी बार शिकायत मिली
अस्पताल के खिलाफ दूसरी बार शिकायत मिली है।

वाराणसी, जेएनएन। राष्ट्रीय हिंदू दल अध्यक्ष रोशन पांडेय ने एक निजी अस्पताल के खिलाफ 40 हजार में आक्सीजन सिलेंडर बेचने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधिकारियों से शिकायत की है। पूर्व में शिकायत मिलने पर इसी अस्पताल में कमिश्नरेट की प्रवर्तन टीम ने छापेमारी की थी। अब अस्पताल के खिलाफ दूसरी बार शिकायत मिली है।

रोशन पांडेय के मुताबिक किसी ने उनसे आक्सीजन सिलेंडर की मदद की गुहार लगाई। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल नंबर पर ऑक्सीजन सिलेंडर की जानकारी के लिए बात की तो कॉल उठाने वाले ने एक ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए 40 हजार रुपये की मांग की। जब रोशन पांडे ने उस व्यक्ति से कुछ कम करने की बात कही तो उसका कहना था कि जनता हॉस्पिटल के डॉक्टर द्वारा यह बेचा जा रहा है। ये मेरा सिलेंडर नहीं है। पता पूछने पर उसने अखरी बाईपास स्थित जनता अस्पताल आने को कहा। इसके बाद रोशन ने एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी को फोन कर अवगत कराया एवं पुलिस कमिश्नर द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर पर भी कॉल कर शिकायत करने के साथ रिकार्डिंग सौंपी।

कोरोना काल में चंदा के नाम पर हो रहा खेल

कोरोना काल में चंदा व दान के नाम पर खेल हो रहा है। ऐसे ही एक मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से की गई है जिसमें बीएचयू परिवार वल्र्ड वाइड नामक समूह बनाकर कुछ लोग इंटरनेट मीडिया पर लोगों को जोडऩे व दान करने के लिए आगे आने की अपील कर रहे हैं। मामला संज्ञान में आते ही राष्ट्रीय हिंदू दल अध्यक्ष रोशन पांडेय ने बीएचयू चीफ प्रॉक्टर से कार्रवाई करने की मांग की। चीफ प्रॉक्टर ने कार्रवाई का भरोसा दिया। रोशन पांडेय के ट्विटर हैंडल पर मिली शिकायत के बाद डीसीपी अमित कुमार ने कार्रवाई करने का आदेश दिया।रोशन पांडेय के मुताबिक अवैध तरीके से समूह बनाकर कोरोना में लोगो की मदद करने के नाम पर धन इकट्ठा किया जा रहा है। इससे बीएचयू व महामना की छवि का दुरुपयोग हो रहा है।

chat bot
आपका साथी