मीरजापुर में चूनादरी जल प्रपात में पिकनिक मनाने आया युवक डूबा, युवक की तलाश जारी

मीरजापुर में अहरौरा चुनादरी जल प्रपात के कुंड में रविवार की देर शाम नहाने के दौरान वाराणसी जनपद के रामनगर के गोला बाजार निवासी इरफान (25) पुत्र अबरार डूब गया था। रात्रि में डूबे युवक के भाई ने थाने पहुंच कर पुलिस को सूचना दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 28 Jun 2021 11:37 AM (IST) Updated:Mon, 28 Jun 2021 11:37 AM (IST)
मीरजापुर में चूनादरी जल प्रपात में पिकनिक मनाने आया युवक डूबा, युवक की तलाश जारी
वाराणसी जनपद के रामनगर के गोला बाजार निवासी इरफान (25) पुत्र अबरार डूब गया था।

मीरजापुर, जेएनएन। अहरौरा चुनादरी जल प्रपात के कुंड में रविवार की देर शाम नहाने के दौरान वाराणसी जनपद के रामनगर के गोला बाजार निवासी इरफान (25) पुत्र अबरार डूब गया था। रात्रि में डूबे युवक के भाई ने थाने पहुंच कर पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक की खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चल सका है। सोमवार की सुबह चार गोताखोरों की मदद जल प्रपात के कुंड में डूबे युवक की तालाश की जा रही है।

चूनादरी के कुंड में डूबे युवक के छोटे भाई सोनम ने बताया कि तीन बाइक से वह अपने भाई इरफान व दो अन्य साथियों के साथ लखनिया दरी जल प्रपात पर पिकनिक मनाने के लिए आया हुआ था। लखनिया दरी जल प्रपात पर भीड़ अधिक होने के चलते सभी चुनादरी जल प्रपात पर पहुंच गए। पहाड़ियों के शिखर से गिर रहे झरनों के नीचे बैठ कर सभी नहा रहे थे कि तभी इसी दौरान इरफान का पैर फिसल गया और गहरे कुंड में गिरकर डूबने लगा। उसे बचाने का प्रयास किया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका।

डर के मारे किसी को घटना के बारे में नहीं बताया गया। रात्रि में इसकी जानकारी पुलिस को दिया ,लेकिन अंधेरा होने की वजह से उसे कुंड से बाहर निकाला नहीं जा सका। सोनम ने बताया कि वह और उसका भाई जो पानी में डूब गया है दोनों बुनकर का कार्य करते थे। युवक के डूबने की जानकारी मिलते ही स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है।

chat bot
आपका साथी