Sonbhadra के मारकुंडी पुरानी घाटी में आग लगने से स्‍कार्पियो जलकर खाक, सभी वाहन सवार बचाए गए

गुरमा में रविवार की देर रात अचानक शॉर्ट सर्किट से स्कॉर्पियो में आग लगने से वह जलकर खाक हो गई।

जब तक मदद पहुंचाई जाती तब तक वाहन का काफी हिस्‍सा जल चुका था और आग पर काबू पाने के बाद जाम खत्‍म कराने के साथ ही प्रभावित लोगों को सुरक्षित पहुंचाया गया। इसकी वजह से रात में सड़क पर काफी दूर तक जाम की स्थिति बन गई थी।

Publish Date:Mon, 25 Jan 2021 10:57 AM (IST) Author: Abhishek sharma

सोनभद्र, जेएनएन। गुरमा क्षेत्र में रविवार की देर रात करीब 11 बजे अचानक शॉर्ट सर्किट से स्कॉर्पियो में आग लगने से वह जलकर खाक हो गई। हालांकि, हादसे में स्कॉर्पियो में सभी सवार व्यक्ति सुरक्षित हैं। वहीं रात में ही जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची गुरमा चौकी पुलिस और फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तक तक वाहन पूरी तरह जल चुका था। स्कॉर्पियो में आग लगने से मारकुंडी पुरानी घाटी में इस दौरान वाहनों का आवागमन आधे घंटे तक बंद रहा। 

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी पुरानी घाटी में रविवार की देर रात अचानक स्‍कॉर्पियो में शॉर्ट सर्किट से धुआं उठने लगा। जब तक लोग कुछ समझ पाते तबतक वाहन के भीतर आग भभकने लगी। आनन फानन वाहन को रोककर सभी लोग बाहर निकल आए और आग बुझाने की कोशिश करते तब तक आग ने वाहन के भीतर फैलकर पूरे वाहन को भस्‍म करना शुरू कर दिया। वाहन को जलता देख आशंका वश रास्‍ता बंद हो गया और पुलिस के साथ ही दमकल कर्मी मौके पर जुट गए। हालांकि, जबतक आग पर काबू पाया जाता वह पूरी तरह जलकर खाक हो चुका था।

पुलिस के अनुसार रात में घटना होने की वजह से जब तक मदद पहुंचाई जाती तब तक वाहन का काफी हिस्‍सा जल चुका था और आग पर काबू पाने के बाद जाम खत्‍म कराने के साथ ही प्रभावित लोगों को सुरक्षित पहुंचाया गया। इसकी वजह से रात में सड़क पर काफी दूर तक जाम की स्थिति बन गई थी। पुलिस के अनुसार सभी लोग समय से वाहन से बाहर आ गए थे लिहाजा सभी सुरक्षित हैं सिर्फ वाहन को ही नुकसान पहुंंचा है।   

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.