गाजीपुर में बीयर के दुकान से लौट रहे सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, साथी की हालत गंभीर

गाजीपुर में झंगिया जाने वाले त्रिमुहानी के पास बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की देर रात बाइक से वापस घर जा रहे बीयर के दुकान के दो सेल्समैन को गोली मार दी। इसमें सर्वेश यादव (26) की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 09:36 AM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 05:27 PM (IST)
गाजीपुर में बीयर के दुकान से लौट रहे सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, साथी की हालत गंभीर
सर्वेश यादव (26) की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया।

गाजीपुर, जेएनएन। बहरियाबाद थाना क्षेत्र के हरतरा गांव स्थित झंगिया जाने वाले त्रिमुहानी के पास बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार की देर रात बाइक से वापस घर जा रहे बीयर के दुकान के दो सेल्समैन को गोली मार दी। इसमें सर्वेश यादव (26) की मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल होने के बाद इलाज ट्रामा सेंटर वाराणसी में चल रहा है। रात की वारदात के बाद बुधवार की सुबह क्षेत्र में पुलिस अधिकारियों ने भी मौका मुआयना किया और लोगों से पूछताछ के साथ ही अपराधियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया। 

बहरियाबाद थाना क्षेत्र के झंगिया सिढल्लीगढ निवासी सर्वेश यादव (26) व दीपक यादव (27) रोज की तरह सादात स्थित बीयर की दुकान बंद कर बाइक से वापस घर जा रहे थे। वह हरतरा गांव से झंगिया जाने के लिए मुड़े ही थे कि पहले से घात लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने बाइक चला रहे सर्वेश के पेट में व दीपक की बांह में गोली मार दी। हमले के बाद दोनों सेल्समैन लहूलुहान होकर गिर पड़े और हमलावर फरार हो गये। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम प्रपंच का सामने आया है। मृत युवक सर्वेश का जखनिया क्षेत्र की एक विवाहित महिला जिसकी शादी बहरियाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई है, उससे प्रेम प्रसंग की जानकारी दी गई है। बताया गया कि इस प्रेम प्रसंग का विरोध परिजन काफी समय से कर रहे थे।

घायल दीपक की चीख पुकार पर पास स्थित शैलेश इंटर कालेज हरतरा के प्रबंधक शैलेश यादव और प्रधानाचार्य राजू यादव मौके पर पहुंचे। सूचना पर तत्काल पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे। आनन-फानन घायल दोनों युवकों के लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मिर्जापुर ले गए जहां चिकित्सकों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने सर्वेश को मृत घोषित कर दिया। वहीं वारदात के बाद बुधवार की सुबह घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह मौका मुआयना करने पहुंंचे और वारदात की पूरी जानकारी ली। 

chat bot
आपका साथी