बलिया में बर्खास्त स्टाफ नर्स ने अस्पताल अधीक्षक को मोबाइल पर पब्लिक के बीच पीटने की दी धमकी

अधीक्षक तनवीर आजम ने अपने मोबाइल पर दी गई गाली और धमकी का ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा करते हुए कहा कि स्टाफ नर्स ने बलिया सीएमओ को भी बर्बाद करने और अधीक्षक को पब्लिक के बीच चप्पल से पीटने की धमकी दी है।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 04:03 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 04:03 PM (IST)
बलिया में बर्खास्त स्टाफ नर्स ने अस्पताल अधीक्षक को मोबाइल पर पब्लिक के बीच पीटने की दी धमकी
बलिया सीएमओ को भी बर्बाद करने और अधीक्षक को पब्लिक के बीच चप्पल से पीटने की धमकी दी है।

बलिया, जेएनएन। सीयर सीएचसी से बलिया सीएमओ के निर्देश पर तीन वर्ष पूर्व से बर्खास्त संविदा की स्टाफ नर्स श्रीमती राधाकृष्ण राय ने वर्तमान अस्पताल अधीक्षक डॉ. तनवीर आजम को मोबाइल पर जमकर फटकार लगाई और अपने पक्ष में रिपोर्ट न देने पर पब्लिक बीच पीटने की धमकी दे डाली। जिसे सुन चिकित्सकों में हड़कंप मच गया।

अस्पताल अधीक्षक डॉ. तनवीर आजम ने मामले में कार्रवाई हेतु उभांव थाना पुलिस को लिखित तहरीर दिया है। अस्पताल अधीक्षक डॉ तनवीर आजम ने बताया कि श्रीमती राधा कृष्ण राय ग्राम सुरकुआ मेहदुपार बिशनपुरा थाना दोहरीघाट जनपद मऊ निवासी सीएचसी पर संविदा के तहत स्टाफ नर्स के लिए तीन वर्ष पूर्व कार्यरत थी। जिसे तत्कालीन सीएमओ के निर्देश पर बर्खास्त कर दिया गया था। मामले में स्टाफ नर्स गत माह नवम्बर में मुख्यमंत्री जनता दरबार में फरियाद लेकर पहुंची थी।

जिसके तहत बलिया सीएमओ को आख्या के लिए लिखा गया था। इस संदर्भ में भेजी गई रिपोर्ट को अपने खिलाफ कार्रवाई का हिस्सा बताकर स्टाफ नर्स ने मोबाइल फोन पर जमकर बुरा भला कहा और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए नौकरी से हटाने की धमकी दी। अधीक्षक तनवीर आजम ने अपने मोबाइल पर दी गई गाली और धमकी का ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा करते हुए कहा कि स्टाफ नर्स ने बलिया सीएमओ को भी बर्बाद करने और अधीक्षक को पब्लिक के बीच चप्पल से पीटने की धमकी दी है।

chat bot
आपका साथी