राममन्दिर निर्माण को जनभागीदारी जुटाने में जुटी आरएसएस, बैठक कर काशी में बनाई कार्ययोजना

गुरुवार को जगतगंज स्थित पूर्व विधायक रामजनम के आवास पर आरएसएस की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित संगठन के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने आगामी 10 जनवरी को आयोजित युवा दिवस (स्वामी विवेकानंद जयंती) की तैयारियों पर चर्चा की।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Dec 2020 07:14 PM (IST) Updated:Thu, 24 Dec 2020 07:14 PM (IST)
राममन्दिर निर्माण को जनभागीदारी जुटाने में जुटी आरएसएस, बैठक कर काशी में बनाई कार्ययोजना
गुरुवार को जगतगंज स्थित पूर्व विधायक रामजनम के आवास पर आरएसएस की बैठक हुई।

वाराणसी, जेएनएन। स्वामी विवेकानंद सरस्वती की जयंती की तैयारी और राममंदिर निर्माण में जनभागीदारी सुनिश्चित करने के संदर्भ में गुरुवार को जगतगंज स्थित पूर्व विधायक रामजनम के आवास पर आरएसएस की बैठक हुई। बैठक में उपस्थित संगठन के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने आगामी 10 जनवरी को आयोजित युवा दिवस (स्वामी विवेकानंद जयंती) की तैयारियों पर चर्चा की।

इस मौके पर उपस्थित जिला प्रचारक रजत जी ने युवा दिवस को खास बनाने के लिए युवाओं का आह्वान किया। साथ ही अयोध्या स्थित राममंदिर निर्माण में जनभागीदारी सुनिश्चित करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि घर- घर जाकर लोगों से अयोध्या के मंदिर निर्माण में सहयोग की अपील करें। कहा कि इस कवायद में हिन्दू समाज और संगठनों को कंधे से कंधा मिलाकर चलना होगा। काशी सेवा प्रमुख सुरेंद्र ने तैयारियों पर  विस्तार से चर्चा की। संचालन शिवेश्वर ने किया। इसके पूर्व अभिषेक मोरोलिया ने संघ के सदस्यों को रुद्राक्ष की माला एवं चंदन भेंट कर स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी