आरपीएफ के जवान को मारपीट कर किया घायल, स्कार्पियो सवार लोगों ने किया हमला

भदोही स्थित लालानगर के गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर गाव स्थित रेलवे क्त्रासिंग पर तैनात आरपीएफ के जवान को कुछ बदमाशों ने मारपीटकर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 10:05 AM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:52 PM (IST)
आरपीएफ के जवान को मारपीट कर किया घायल, स्कार्पियो सवार लोगों ने किया हमला
आरपीएफ के जवान को मारपीट कर किया घायल, स्कार्पियो सवार लोगों ने किया हमला

भदोही, (जेएनएन)। लालानगर के गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर गाव स्थित रेलवे क्त्रासिंग पर तैनात आरपीएफ के जवान दिलीप कुमार दुबे (42) को मारपीट कर गंभीर रुप से घायल कर दिया गया है। दरअसल मंगलवार की देर रात पहुंचे स्कार्पियो सवार लोगों ने जवान पर धावा बोल अधमरा कर दिया और भाग निकले। प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से अन्यत्र रेफर कर दिया गया है।

ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 42 जहा आरपीएफ के हेड कास्टेबल दिलीप दुबे ड्यूटी कर रहे थे। देर रात एक काले रंग की स्कॉर्पियो से आधा दर्जन लोग पहुंचे। उन्होंने अचानक दिलीप दुबे के उपर हमला कर दिया। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक गंभीर रुप से घायल हो गए थे। उधर घटना की सूचना गेट नंबर 42 पर तैनात गेट मैंन ने ज्ञानपुर रोड रेलवे स्टेशन को दी। मौजूद आरपीएफ के कृष्ण मुरारी ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी और मौके पर पहुंचे। 108 एंबुलेंस से घायल को गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहा से ज्ञानपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बाद में जिला अस्पताल से वाराणसी रेलवे हॉस्पिटल के लिए भी रेफर कर दिया गया, जहा कास्टेबल का उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी पर इलाहाबाद से आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार आरपीएफ के एसआई अभिषेक बहादुर सिंह सतीश तिवारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है गोरखपुर से स्पेशल टीम भी मामले के खुलासा के लिए चल चुकी है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा। वहीं आरपीएफ व जीआरपी के लोगों में इस बात का भी आक्त्रोश दिखा कि भदोही जनपद के प्रमुख रेलवे स्टेशन ज्ञानपुर रोड पर विभाग चौकी नहीं बनवा रहा है जिससे ड्यूटी करने में भी असुविधा का सामना करना पड़ता है। किसी भी घटना की सूचना मिलने पर पहुंचते पहुंचते भी काफी समय लग जाता है।

chat bot
आपका साथी