Road Accident in Varanasi : बैंक कर्मी हत्याकांड में एमपी-एमएलए कोर्ट में गवाही देने जा रहे लोगों की कार ट्रक से टकराई

23 अप्रैल 2012 को कैंट थाना क्षेत्र के भोजूबीर में हुई बैंक कर्मी महेश जायसवाल की हत्या के मामले में गवाह सूरज प्रसाद की कार गुरुवार की सुबह मिर्जामुराद की खजुरी पुलिस चौकी के पास ट्रक से टकरा गई।

Saurabh ChakravartyThu, 16 Sep 2021 01:18 PM (IST)
गुरुवार की सुबह मिर्जामुराद की खजुरी पुलिस चौकी के पास ट्रक से कार टकरा गई।

जागरण संवाददाता, वाराणसी।  खजुरी अंडरपास के निकट गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे हाइवे पर ट्रक व कार में टक्कर हो गई।हादसे में कार सवार सूरज प्रसाद, चालक बंटी व अधिवक्ता नवीन श्रीवास्तव घायल हो गए।चालक समेत दो लोगो को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया हैं।कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया हैं।घायल द्वारा हत्या की नीयत से कार में टक्कर मरवाने का आरोप लगाया जा रहा हैं।फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की।पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

बताते हैं कि 23 अप्रैल 2012 को कैंट थाना क्षेत्र के भोजूबीर में हुई बैंक कर्मी महेश जायसवाल की हत्या के मामले में भेलूपुर के खोजवां निवासी सूरज प्रसाद कार से अधिवक्ता नवीन श्रीवास्तव संग प्रयागराज स्थित एमपी-एमएलए कोर्ट में गवाही देने जा रहे थे।बंटी कार चला रहे थे।खजुरी पुलिस चौकी के निकट हाइवे सिक्सलेन व रिंगरोड निर्माण कार्य करा रही जी.आर.इंफ्रा लिमिटेड कम्पनी के प्लांट के सामने बने टर्निंग कट प्वाइंट पर अचानक एक ट्रक के मुड़ने से कार उसमें टकरा गई।टक्कर के बाद ट्रक चालक वाहन समेत भाग निकला।इस हत्या के मामले में होटल कारोबारी व वाराणसी के पूर्व सांसद जवाहर जायसवाल भी आरोपित हैं।इस हत्याकांड का शूटर रोहित उर्फ सनी को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया था।घायल सूरज प्रसाद की तहरीर पर 279, 337, 338, 427 व 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।आरोप हैं कि जवाहर जायसवाल के परिवार द्वारा हत्या करवाने की नीयत से कार में टक्कर मरवाई गई। मिर्जामुराद थानाप्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं।सीसी टीवी फुटेज से ट्रक की पहचान हो गई हैं।

पेड़ गिरने से यातायात बाधित : वाराणसी।पिछले दिनों से हो रही लगातार मूसलाधार बारिश से लोगों को गर्मी से राहत तो मिली ही है और मौसम भी खुशनुमा हो गया है लेकिन लगातार हो रही बारिश से गुरुवार की सुबह चांदपुर चौराहे के समीप एक शीशम का पेड़ गिर गया जिसकी चपेट में वहां खड़ी एक बस व ट्रक भी पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हो गए और एक लेन पर यातायात पूरी तरह बंद हो गया है स्थानीय लोगों ने सम्बन्धित अधिकारियों को सूचना दे दी है। दूसरी तरफ मंडुआडीह से मोढ़ेला जाने वाले मार्ग पर भी विशालकाय बरगद का पेड़ गिरने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है।दोनों पेड़ लगभग 50 वर्ष से भी ज्यादा पुराना है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.