लाल टोपी वाले गुंडे जेल में, माफियों के विरूद्ध चला बुलडोजर, जौनपुर में बोले उप मुख्‍यमंत्री दिनेश शर्मा

सरपतहां के राजाराम महाविद्यालय रामनगर (सुइथाकलां) में बुधवार को सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कह कि लाल टोपी वाले गुंडों को जेल भेज माफियों के विरूद्ध बुलडोजर चलाने का कार्य भाजपा ने ही किया है।

Saurabh ChakravartyWed, 08 Dec 2021 03:54 PM (IST)
प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा जौनपुर के सरपतहां के राजाराम महाविद्यालय में बुधवार को सभा को संबोधित करने पहुंचे।

जौनपुर, जागरण संवाददाता। सरपतहां के राजाराम महाविद्यालय, रामनगर (सुइथाकलां) में बुधवार को सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कह कि लाल टोपी वाले गुंडों को जेल भेज माफियों के विरूद्ध बुलडोजर चलाने का कार्य भाजपा ने ही किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की योजनााएं बेहतर ढ़ंग से यूपी में लांच हुई, जिसका सभी को फायदा हुआ। उन्होंने कहा कि भारत में बनी वैक्सीन पर विदेश में रिसर्च हो रहा है। यह सब ईमानदार सरकार की वजह से हुआ।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अब शाहगंज क्षेत्र का विकास डबल इंजन की सरकार करेगी। उन्होंने विरोधियों को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में विरोधी छिपे थे, जबकि सरकार संकट भरे दौर में भी जरूरतमंदों के लिए मददगार बनी रही। वैक्सीनेशन कराने के साथ ही गरीबों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की गई, जिससे संकट भरे दिनों में भी गरीबों का चुल्हा जलता रहा। उन्होंने कहा कि जातिवाद की वजह से शाहगंज का विकास नहीं हो सका, जिसे आने वाले दिनों में डबल इंजन की सरकार मिलकर करेगी। डा. शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में परीक्षा की घड़ी है। कड़े तेवर में उन्होंने कहा कि शाहगंज चीनी मिल बेचने वाले बक्शे नहीं जाएंगे। ऐसे में उन्होंने सभी से राष्ट्र निर्माण के लिए आगे आने का आह्वान किया। कहा कि चुनवा के दौरान अराजकतत्व बिलों से बाहर निकलना शुरू कर देते हैं। सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि चाढ़े चार वर्ष में 250 विद्यालय, 77 डिग्री कालेज, 12 विश्वविद्यालय बनाए गए। कहा कि जातिवाद के जहर को बहुत ही मुश्किल से देश को उबारा गया है इस दौरान पात्रों को मुख्यमंत्री आवास की चाबी भी सौंपी गई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.