जौनपुर में बूथ सम्मेलन को 27 को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह, 16 जिलों के 29500 बूथों के अध्यक्ष रहेंगे मौजूद

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 नवंबर को जौनपुर जिले के टीडी कालेज में काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। काशी क्षेत्र के 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन 27 नवंबर को जौनपुर के टीडी कालेज में आयोजित किया गया है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 09:05 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 09:05 PM (IST)
जौनपुर में बूथ सम्मेलन को 27 को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह, 16 जिलों के 29500 बूथों के अध्यक्ष रहेंगे मौजूद
जौनपुर में बूथ सम्मेलन को 27 को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह

जागरण संवाददाता, वाराणसी : केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 नवंबर को जौनपुर जिले के टीडी कालेज में काशी क्षेत्र के सभी 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यह जानकारी देते हुए भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर बूथों को मजबूत करने के लिए भाजपा सांगठनिक दृष्टि से प्रदेश के सभी छह क्षेत्रों में बूथ सम्मेलन कर रही है। पार्टी के शिखर से अंतिम छोर तक सीधा संवाद स्थापित करने की दृष्टि से प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में आयोजित इन सम्मेलनों में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भाग लेंगे।

इस क्रम में काशी क्षेत्र के 16 जिलों के बूथ अध्यक्षों का सम्मेलन 27 नवंबर को जौनपुर के टीडी कालेज में आयोजित किया गया है। कार्यक्रम स्थल पर रक्षा मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था व प्रोटोकाल के मुताबिक सारी व्यवस्था की जा रही है। इतना ही नहीं सम्मेलन में भाग लेने वाले अपेक्षित लोगों को प्रवेशिका भी दी जा रही है। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सम्मेलन में काशी क्षेत्र के सभी 29500 बूथों के अध्यक्ष भाग लेंगे। क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव के अनुसार सम्मेलन में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, डा. महेंद्र नाथ पांडेय, प्रदेश के सहप्रभारी सुनील ओझा, सांसद सह प्रदेश की चुनाव सहप्रभारी सरोज पांडेय, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल आदि मुख्य रूप से भाग लेंगे।

chat bot
आपका साथी