भदोही के होटल और ढाबों में की गई छापेमारी, बाहरी लोगों से पूछताछ के साथ संदिग्ध युवक को दबोचा

प्रधानमंत्री के वाराणसी आगमन और लखनऊ में आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और खुफिया सक्रिय हो गई है। बुधवार की देर रात भदोही शहर के प्रमुख होटलों हाइवे स्थित ढाबों पर औचक छापेमारी की गई। वाराणसी को लोहता निवासी एक व्यक्ति चार पांच दिन से होटल में ठहरा था।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 01:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 04:28 PM (IST)
भदोही के होटल और ढाबों में की गई छापेमारी, बाहरी लोगों से पूछताछ के साथ संदिग्ध युवक को दबोचा
भदोही के स्टेशन रोड स्थित एक होटल का रजिस्टर चेक करती पुलिस व एसडीएम योगेंद्र कुमार (बाएं)।

भदोही, जागरण संवाददाता। प्रधानमंत्री के वाराणसी आगमन और लखनऊ में आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और खुफिया सक्रिय हो गई है। बुधवार की देर रात शहर के प्रमुख होटलों, हाइवे स्थित ढाबों पर औचक छापेमारी की गई। शहर में आधी रात को पैदल गश्त करने के साथ-साथ चार पहिया वाहनों की तलाशी ली गई। इस दौरान स्टेशन रोड पकरी तिराहा स्थित होटल से एक व्यक्ति संदिग्ध हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि वाराणसी को लोहता निवासी एक व्यक्ति पिछले चार पांच दिन से होटल में ठहरा था। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पिछले दिनों लखनऊ में आतंकी संगठन के दो सदस्यों की गिरफ्तारी व आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पूरे पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। इस बीच प्रधानमंत्री के वाराणसी कार्यक्रम को देखते हुए विशेष सतर्कता बरती जा रही है। यही कारण है कि एसडीएम योगेंद्र कुमार व सीओ प्रयांक जैन के नेतृत्व में आधी रात को पुलिस ने होटलों व ढाबों पर छापेमारी की। होटल व गेस्ट हाउस में ठहरे लोगों के बारे में पूछताछ करने के साथ रजिस्टर भी चेक किए गए। इस दौरान एक होटल के गेस्ट हाउस में ठहरे वाराणसी जनपद के लोहता निवासी व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह का कहना है कि पड़ोसी जनपद का होने के बाद भी वह तीन चार दिन से होटल में रह रहा था।इससे कुछ आशंका उत्पन्न हुई। उसने होटल में ठहरने का कारण पारिवारिक विवाद बताया है। बताया कि फिलहाल उसे हिरासत में रखा गया है। उसके परिवार के सदस्यों का बुलाया गया है।

chat bot
आपका साथी