मछली की दुकान के विवाद में महिलाओं को गोली मारने वालों की तलाश में छापेमारी

मलियान बस्ती में मछली की दुकान के विवाद में दो महिलाओं को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें संभावित ठिकानों पर छापे मारी कर रही है। सुबह तक किसी हमलावर तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 01:01 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 01:01 PM (IST)
मछली की दुकान के विवाद में महिलाओं को गोली मारने वालों की तलाश में छापेमारी
पुलिस के अनुसार हमलावरों की दुकान घायल एक महिला की दुकान के बगल में है।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। चितईपुर थाना क्षेत्र की मलियान बस्ती में मछली की दुकान के विवाद में दो महिलाओं को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें संभावित ठिकानों पर छापे मारी कर रही है। सुबह तक किसी हमलावर तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। हालांकि, दो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हमलावरों की दुकान घायल एक महिला की दुकान के बगल में है। पुलिस की दो टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हैं।

बता दें कि रविवार की देर रात चितईपुर थाना क्षेत्र की मलियान बस्ती के पास बदमाशों ने दो महिलाओं को ताबड़तोड़ गोली मारकर घायल कर दिया। दोनों को हाथ व पीठ पर गोली लगी है। पुलिस ने उनको बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है, जहां एक की हालत गम्भीर बताई जा रही है। गोली चलने की सूचना पर मौके पर एसीपी प्रवीण कुमार सिंह, थानाध्यक्ष चितईपुर रिजवान बेग पुलिस फोर्स के साथ पहुंचकर घटना की जानकारी तथा जांच कर रहे हैं। ट्रामा सेंटर में भर्ती सुनीता सोनकर (32) को पीठ में कमर के पास और रीता देवी (42) को हाथ में गोली लगी है।

सुनीता ने बताया कि पड़ोस में दुकान लगाने वाला गोपाल अक्सर विवाद करता है। लाक डाउन के समय में भी भी विवाद के बाद जान मारने की धमकी दी धी।रविवार की रात दुकान से लौटकर मकान के पास रीता देवी से बात कर रही थी। इसी बीच पीछे से अपाचे बाइक से आये मुंह बांधे दो लोगों ने गोली चलाई। सुनीता का आरोप है कि आरोपित मंगलसूत्र भी छीन ले गए। जबकि रीता देवी (42) को दाहिने हाथ मे गोली लगी है। रीता देवी ने बताया कि वह घर के सामने बैठी थी। सुनीता आकर बात करने लगी थी कि तभी गोली चलाकर बाइक सवार भाग गए।

सुनीता सोनकर व उसके पति चितईपुर चौराहे के पास मछली और फल बेचते हैं। वहीं पड़ोस में ही गोपाल नामक युवक भी मछली की दुकान चलाता है। दोनों मलियान बस्ती के पास ही किराये पर रहते है। डीसीपी काशी अमित कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच और पूछताछ में मछली की दुकान को लेकर रंजिश में गोली मारी गई है। पीड़िता के अनुसार दो लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस टीम गिरफ्तारी के लिए लगी है जल्द ही मामले के आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। पुलिस टीम चितईपुर चौराहे से लेकर घटनास्थल तक लगभग 500 मीटर की दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगालने में लगी है। आसपास के लोगों से बातचीत में मोहन सोनकर नामक युवक का नाम सामने आया है, जिसने गोली चलाई है।

chat bot
आपका साथी