वाराणसी में छात्रनेता को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में छापेमारी, नहीं मिला सुराग

वाराणसी के चोलापुर थाना के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी चौराहे के समीप छात्र नेता को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस बदमाशों कि तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनका सुराग तक पुलिस नहीं लगा सकी है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:08 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:08 AM (IST)
वाराणसी में छात्रनेता को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश में छापेमारी, नहीं मिला सुराग
छात्र नेता को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस बदमाशों कि तलाश में छापेमारी कर रही है।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। चोलापुर थाना के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी चौराहे के समीप छात्र नेता को गोली मारकर घायल करने के मामले में पुलिस बदमाशों कि तलाश में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। हालांकि बदमाशों को पकड़ना तो दूर उनका सुराग तक पुलिस नहीं लगा सकी है। वारदात को लेकर छात्र राजनीति की रंजिश बताई जा रही है। उधर, घायल छात्र नेता की हालत खतरे से बाहर है।

गोली पैर में लगी है। चोलापुर पुलिस ने क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। जानकारी के अनुसार सिंधोरा थाना के महागांव पूरा निवासी गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू ( 25 ) पुत्र बिश्वजीत मिश्रा बुधवार रात लगभग नौ बजे बाइक द्वारा वाराणसी शहर से अपने घर महगांव को जा रहा था। इस बीच पलहीपट्टी चौराहे के समीप पहुंचा ही था कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने बल्लू भैया बल्लू भैया नाम से उसे बुलाकर रुकवाया, छात्र नेता के रुकते ही बदमाशों नें गोली मार दी। गोली गौतम मिश्रा के बाएं पैर में घुटने के ऊपर पैर को छूते हुए निकल गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर चोलापुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह एवं क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक पांडेय पहुंचे तथा घायल को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोलापुर पहुंचा कर क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया।

बता दें घायल गौतम मिश्रा बल्लू वाराणसी के काशी विद्यापीठ में बीए तृतीय वर्ष का छात्र है तथा छात्र संघ के उपाध्यक्ष पद की दावेदारी की तैयारी कर रहा है। घटना को लेकर छात्रों में आक्रोश व्याप्त है। इसके मद्देनजर काशी विद्यापीठ परिसर में पुलिस की गतिविधि बढ़ा दी गई है। शहर से लेकर गंव तक पुलिस अधिकारी निगाह गड़ाए हुए हैं। इस सम्बन्ध में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का दावा है कि बदमाश जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी