पीएफ घोटाले के खिलाफ बिजली कर्मचारियों के बाद जेई संगठन ने खोल दिया मोर्चा, किया प्रदर्शन

पीएफ घोटाले के खिलाफ बिजली कर्मचारियों के बाद जेई संगठन ने खोला मोर्चा कार्य बहिष्कार कर किया प्रदर्शन

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 03:11 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 05:18 PM (IST)
पीएफ घोटाले के खिलाफ बिजली कर्मचारियों के बाद जेई संगठन ने खोल दिया मोर्चा, किया प्रदर्शन
पीएफ घोटाले के खिलाफ बिजली कर्मचारियों के बाद जेई संगठन ने खोल दिया मोर्चा, किया प्रदर्शन

वाराणसी, जेएनएन। राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर संगठन वाराणसी के अवर अभियंता एवं प्रोन्नत अभियंता सामूहिक रूप से केंद्रीय नेतृत्व के आह्वान पर कार्य बहिष्कार कर भिखारीपुर स्थित संगठन भवन में उत्तर प्रदेश सरकार एवं भ्रष्ट प्रबंधन के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई। सभा को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष इं. सर्वेश शुक्ला ने बताया कि घोटाले का खुलासा हुये 20 दिन हो गये परन्तु सार्थक कार्यवाही के नाम पर मात्र खानापूर्ति होने से विद्युत कर्मियों के अंदर निराशा और आक्रोश की भावना बढ़ रही है।

इस परिस्थिति में अगर राज्य सरकार बिजली कर्मचारियों की भविष्य निधि के साथ हुई इस महाघोटाले में संलिप्त अधिकारियों के ऊपर अभियोजन की कार्यवाही के साथ-साथ भविष्य निधि सुरक्षा की राज आज्ञा जारी कर सार्थक परिणाम नहीं देती है तो भविष्य में आगे होने वाली चरणबद्ध कार्य बहिष्कार के क्रम में इससे भी कड़े निर्णय के लिए संगठन बाध्य होगा।

उत्तर प्रदेश कार्यालय सहायक संघ के पूर्वांचल अध्यक्ष रमाशंकर पाल ने बताया कि राज्य सरकार कर्मचारियों के भविष्य निधि को ऑनलाइन कर नियमित रूप से अपने निरीक्षण में रखें जिससे भविष्य में कर्मचारियों के साथ होने वाले उत्पीड़न की संभावना को समाप्त किया जा सके। सभा में इं. केदार तिवारी, इं. रत्नेश सेठ, इं. गौतम शर्मा, इं. संतोष कुमार, इं. जितेंद्र प्रसाद, इं. उपेंद्र कुमार, इं. सुनील सिंह, इं. लाल व्रत, इं. गुलाब प्रजापति, मनीष श्रीवास्तव, अभिषेक सिंह, कृष्णलाल, राजेश गौतम, विल्सन राज, सुशील कुमार आदि उपस्थित रहे।

सभा की अध्यक्षता इं. संजय भारती एवं संचालन इं. नीरज कुमार बिंद ने किया।

chat bot
आपका साथी