काशी में वरुणा तट पर गूंजा 'अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती स्‍वाहा, दीपिका पादुकोण स्‍वाहा'

वाराणसी शहर में वरुणा तट स्थित शास्त्री घाट कचहरी पर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वालों और बेचने वालों की तस्‍वीरों को शुक्रवार को हवन कुंड में स्वाहा किया गया। इस दौरान सभी आरोपितों के गिरफ्तारी की मांग करते हुए सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 01:10 PM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:48 PM (IST)
काशी में वरुणा तट पर गूंजा 'अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती स्‍वाहा, दीपिका पादुकोण स्‍वाहा'
फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वालों और बेचने वालों को वाराणसी में हवन कुंड में किया 'स्वाहा'।

वाराणसी, जेएनएन। शहर में वरुणा तट स्थित शास्त्री घाट कचहरी पर फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स लेने वालों और बेचने वालों की तस्‍वीरों को शुक्रवार को हवन कुंड में स्वाहा किया गया। इस दौरान सभी आरोपितों के गिरफ्तारी की मांग करते हुए सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया। वहीं वरुणा तट पर 'अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती स्‍वाहा, दीपिका पादुकोण स्‍वाहा' से घाट गूंज उठा।

शुक्रवार की सुबह वरुणा तट स्थित शास्त्री घाट पर हवन कुंड सजा तो लगा कोई धार्मिक आयोजन की तैयारी है। दोपहर होते होते नदी तट पर हवन कुंड सजा और लोगों का जमावड़ा लगा तो मालूम हुआ कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता धरना प्रदर्शन करने जा रहे हैं। इस दौरान पार्टी की ओर से बॉलीवुड में जिन सिनेमा से जुडे़ चेहरों के नाम ड्रग्‍स के सेवन और प्रसार में सामने आए उनके नाम के साथ ही उनकी तस्‍वीरें हवन कुंड प्रज्‍जवलित करने के बाद आग के हवाले कर दी गईं। इस दौरान कई नामचीन और चर्चित ड्रग्‍स लेने वाले फ‍िल्‍म कलाकारों की तस्‍वीरों के साथ सुभासपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए सभी आरोपितों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने की मांग करने के साथ ही बॉलीवुड को ड्रग्‍स के नशे से मुक्‍त कराने के लिए सरकार से पहल करने की अपील की।

पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी हमेशा से ही नशे के खिलाफ प्रदर्शन और आंदोलन करती रही है। अब बॉलीवुड में इस बड़े खुलासे के बाद से ही देश में सिनेमा की छवि खराब हो रही है। ऐसे में नशे का कारोबार करने और सेवन करने वालों के खिलाफ सख्‍त कार्रवाई करने की जरूरत है ताकि उनको फालो करने वाले युवाओं पर बुरा प्रभाव न पड़े। इस दौरान काफी कार्यकर्ता जुटे तो धरना प्रदर्शन के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम के साथ ही उनकी तस्‍वीरों को आग के हवाले करने के साथ ही उनके खिलाफ कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की। इस दौरान सुभासपा की ओर से इस धरना प्रदर्शन का नेतृत्व शशि सिंह ने किया तो वहीं साथ में मंडल अध्यक्ष रमेश राजभर, मंसा व हंसा आदि के साथ दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी