मछलीशहर सांसद के निजी बॉडी गार्ड ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही को पीटा, आक्रोशित जनता ने घेरा

सांसद मछलीशहर बीपी सरोज के निजी बॉडीगार्ड द्वारा मड़ियाहूं गांधी तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बुधवार की दोपहर पिटाई कर देने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। सिपाही को निजी बॉडीगार्ड द्वारा पिटते देखकर आक्रोशित नागरिकों ने सांसद की गाड़ी को चोरों ओर से घेर लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Oct 2020 04:18 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 07:32 PM (IST)
मछलीशहर सांसद के निजी बॉडी गार्ड ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही को पीटा, आक्रोशित जनता ने घेरा
ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बुधवार की दोपहर पिटाई कर देने के बाद लोग आक्रोशित हो गए।

जौनपुर, जेएनएन। सांसद मछलीशहर बीपी सरोज के निजी बॉडीगार्ड द्वारा मड़ियाहूं गांधी तिराहे पर ड्यूटी पर तैनात सिपाही की बुधवार की दोपहर पिटाई कर देने के बाद लोग आक्रोशित हो गए। सिपाही को निजी बॉडीगार्ड द्वारा पिटते देखकर आक्रोशित नागरिकों ने सांसद की गाड़ी को चोरों ओर से घेर लिया। लोगों का आक्रोश इतना बढ़ गया कि नागरिकों ने उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। हालांकि, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी को कोतवाली ले आई अौर उसमें बैठे लोगों को किसी तरह नागरिकों के आक्रोश से बचाया गया।

बुधवार की दोपहर बाद मड़ियाहूं गांधी तिराहे पर जाम के बीच सांसद मछलीशहर बीपी सरोज अपने निजी वाहन से होकर गुजर रहे थे। इस दौरान जाम लगने के बीच ड्यूटी पर तैनात सिपाही यातायात को नियंत्रण में करने के लिए लगा था। इसी बीच फंसे सांसद के वाहन से उनके निजी बॉडीगार्ड ने उतर कर सिपाही से वीआइपी गाडी गुजरने के दौरान रास्‍ता क्लियर न करने को लेकर झड़प शुरू करने के साथ ही उसे पीट दिया। इस मामले में स्‍थानीय जनता ने सांसद के निजी सुरक्षा कर्मियों की दबंगई सिपाही पर उतरते देखकर आक्रोशित हो गए। अानन फानन पुलिस कर्मी की हो रही पिटाई से नाराज जनता ने सांसद और उनकी गाड़ी को घेर लिया तो जनता के आक्रोश से सांसद के गार्ड गाडी में छिपकर भागने की जुगत लगाने लगे ताे जनता आक्रोशित होकर गाड़ी तोड़ने पर आमादा हो गई।

जनता के आक्रोश को देखते हुए कई लोगों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुला लिया। इसके बाद बड़ी मुश्किल से जनता के आक्रोश के बीच सांसद के वाहन को बचाकर पुलिस कोतवाली ले गई। वहीं जनता के आक्रोश को देखते हुए पुलिस कर्मी भी घबरा गए। वहीं सांसद व भाजपा नेता से जुड़े होने की वजह से पुलिस कर्मियों ने भी निजी गार्डों से पूरी नरमी बरती इसकी वजह से जनता का आक्रोश और बढ़ गया। इस मामले में सीओ राजेंद्र कुमार ने जानकारी न होने की बात कही है। हालांकि, इस मामले में पीडित सिपाही की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। मछली शहर से भाजपा सांसद बीपी सरोज ने लोकसभा चुनाव होने से ठीक पहले ही पार्टी ज्‍वाइन की थी।

बोले सांसद

सांसद मछलीशहर बीपी सरोज ने कहा कि मैं वहां से आ रहा था तो जाम लगा था। मैंने सिपाही को बुलाकर कहा कि यहां खड़े हो जाम क्यों लगा है। मेरे निकलने के बाद उसने मेरे खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया। मेरी गाड़ी तो निकल गई लेकिन पीछे  की गाड़ी में बैठे मेरे गार्डों ने सिपाही को अपशब्दों का प्रयोग करते हुए सुना। इसी बात को लेकर वहां से धक्का-मुक्की होने की सूचना मुझे भी प्राप्त हुई है। लेकिन सिपाही को किसी जनप्रतिनिधि या किसी को भी गाली देने का कोई औचित्य नहीं बनता।

chat bot
आपका साथी