बलिया जिला कारागार से कैदी कन्नौज भेजा गया, शातिर अपराधी बेचू रोशनदान तोड़कर हुआ था फरार

कारागार से चार जनवरी की रात तन्हाई बैरक से फरारी के बाद गिरफ्तार शातिर अपराधी बेचू राम को जेल प्रशासन ने कन्नौज कारागार भेज दिया है। इससे प्रशासन ने राहत की सांस ली हैं। भारी सुरक्षा- व्यवस्था के बीच शुक्रवार की रात बेचू को यहां से कन्नौज कारागार भेजा गया।

By Abhishek sharmaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 08:33 PM (IST)
बलिया जिला कारागार से कैदी कन्नौज भेजा गया, शातिर अपराधी बेचू रोशनदान तोड़कर हुआ था फरार
फरारी के बाद गिरफ्तार शातिर अपराधी बेचू राम को जेल प्रशासन ने कन्नौज कारागार भेज दिया है।

बलिया, जेएनएन। जिला कारागार से चार जनवरी की रात तन्हाई बैरक से फरारी के बाद गिरफ्तार शातिर अपराधी बेचू राम को जेल प्रशासन ने कन्नौज कारागार भेज दिया है। इससे प्रशासन ने राहत की सांस ली हैं। भारी सुरक्षा- व्यवस्था के बीच शुक्रवार की रात बेचू को यहां से कन्नौज कारागार भेजा गया। 

जनपद के कई थानों में हत्या सहित दो दर्जन मामलों में पिछले दो वर्षों से जेल में बंद बेचू राम तन्हाई बैरक के रोशनदान की लोहे की छड़ काट दीवाल फांद कर 4 जनवरी को फरार हो गया था।  इसकी गिरफ्तारी के लिए एसपी डा. विपिन ताडा ने पांच टीम गठित की थी। घटना के दस दिन बाद कोतवाली व एसओजी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 13 जनवरी की देर रात काजीपुरा रेलवे क्रासिंग के पास मुठभेड़ के बाद बेचू को फिर गिरफ्तार कर लिया था।

इस दौरान उसके पैर में एक गोली भी लगी थी। वाराणसी में इलाज के बाद उसे जिला कारागार में रखा गया था। इस मामले में जेल प्रशासन ने जेल वार्डर शिवकुमार व कृष्ण कुमार यादव तत्काल निलंबित कर दिया था। वार्डर कुशाग्र श्रीवास्तव व हेड वार्डर सुरेंद्र प्रसाद के खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी गई है। जेलर प्रशांत मौर्य ने बताया कि शासन के निर्देश पर बेचू को कन्नौज कारागार में भेजा गया है। उसके जेल से फरार होने के मामले की जांच चल रही है। इस बीच कारागार की सुरक्षा और बढ़ाई गई है। 

chat bot
आपका साथी