Prabuddh Sammelan In Varanasi : भाजपा सरकार में देश व प्रदेश निरंतर कर रहा विकास : मंत्री नंद गोपाल नंदी

रिंग रोड किनारे दांदू गांव में मंगलवार को शिवपुर विस क्षेत्र का प्रबुद्ध सम्मेलन हुआ। मुख्य अतिथि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निरंतर प्रगति कर रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 06:30 AM (IST)
Prabuddh Sammelan In Varanasi : भाजपा सरकार में देश व प्रदेश निरंतर कर रहा विकास : मंत्री नंद गोपाल नंदी
रिंग रोड दानूपुर में भाजपा के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करते मंत्री नंद गोपाल नंदी।

जागरण संवाददाता, वाराणसी। रिंग रोड किनारे दांदू गांव में मंगलवार को शिवपुर विस क्षेत्र का प्रबुद्ध सम्मेलन हुआ। मुख्य अतिथि प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में निरंतर प्रगति कर रहा है। उन्होंने प्रबुद्धजनों से संवाद करते हुए कहा कि आतंकवाद का मुद्दा हो, चाहे भारत के आम जनमानस के हित के लिए ऐतिहासिक निर्णय लेने हो, दोनों सरकारों ने देर नहीं की है।

मंत्री ने कहा कि हम सब अब गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। देश का मुखिया विश्व के मानस पटल पर अपनी छाप छोड़ रहे हैं। चाहे वह आतंकवाद का मुद्दा हो चाहे 370 हटाने की बात, हर मुद्दे पर सरकार शतप्रतिशत खरी उतर रही है। आप सब बुद्धिजीवी वर्ग यहां बैठे हैं। आप पिछली सरकारों के क्रियाकलापों को और उनके द्वारा चलाए जा रहे हैं अभियानों को भी देखा है। वहीं, कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि पार्टी अपने संकल्प सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ-साथ सब का प्रयास को सरकार चरितार्थ कर रही है। निरंतर सभी जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारकर हर एक गरीब के दरवाजे तक पहुंचाने का काम कर रही है।

आप सभी प्रबुद्धजन यहां उपस्थित हैं। सरकार ने आत्मनिर्भर भारत के नारे को चरितार्थ करने के लिए सभी वर्ग के हित के लिए काम कर रही है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में अपराधियों पर शिकंजा कसा जा रहा है। चाहे वह बिजली के क्षेत्र में बात हो, चाहे सरकारी नौकरियों की बात। पूरी पारदर्शिता के साथ सरकार भॢतयां कर रही हैं। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने किया। इस अवसर पर बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश सिंह, जिला महामंत्री जय प्रकाश दुबे, वीरू सिंह, अवधेश सिंह, सारथी, पवन चौबे, जितेंद्र सिंह, जित्तू, डा. एके राय, शिवानंद राय, मीना तिवारी, ममता राय सहित वकील, शिक्षक, इंजीनियर आदि उपस्थित थे। संचालन जिला उपाध्यक्ष संजय सिंह, धन्यवाद ज्ञापन विधानसभा के प्रभारी कृष्ण बिहारी राय ने किया।

chat bot
आपका साथी