दुर्दांत विकास दुबे के पोस्टर आजमगढ़ में चिपकाए गए, अलर्ट पुलिस ने खंगाले होटल व लॉज

कानपुर में मुठभेड़ के दौरान आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार हुए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने आजमगढ़ में जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 09 Jul 2020 09:40 AM (IST)
दुर्दांत विकास दुबे के पोस्टर आजमगढ़ में चिपकाए गए, अलर्ट पुलिस ने खंगाले होटल व लॉज
दुर्दांत विकास दुबे के पोस्टर आजमगढ़ में चिपकाए गए, अलर्ट पुलिस ने खंगाले होटल व लॉज

आजमगढ़, जेएनएन। कानपुर में मुठभेड़ के दौरान आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार हुए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने जिले में जगह-जगह पोस्टर चस्पा किए। पुलिस टीमें थानावार होटल एवं लॉज में पहुंचकर आगंतुको का रजिस्टर चेक किए। मालिकों एवं मैनेजरों को स्पष्ट कर दिया कि संदिग्ध व्यक्ति आए तो पड़ताल के बाद ही उसे ठौर दें। हिदायत भी दी कि इसमें एक चूक भारी पड़ सकती है।

कुख्यात विकास दुबे की तलाश यूपी पुलिस, एसटीएफ पूरे देश में कर रही है। उसी क्रम में आजमगढ़ पुलिस ने भी सक्रियता दिखाई। विकास दुबे को एक-एक आदमी पहचान सके इसके लिए उसका फोटो युक्त पोस्टर शहर से कस्बाई इलाकों तक में चस्पा किए गए। पोस्टर पर पुलिस अधिकारियों का भी नंबर अंकित है। उस पर लिखा है कि उक्त अपराधी के बारे में कोई भी व्यक्ति सूचना पुलिस को देगा तो उसे इनाम की धनराशि दी जाएगी। पुलिस की कई टीमें विकास की तलाश में जिले के सभी होटल, धर्मशाला आदि स्थानों पर छापेमारी कर तलाशी लेने में जुटी रहीं। होटल में ठहरे लोगों के साथ ही कर्मचारियों को भी विकास का फोटो दिखाकर उसके बारे में जानने की कोशिश की गई। प्रबंधकों को हिदायत दी कि वे अपने यहां किसी को बगैर परिचयपत्र के कमरा न दें।

विकास के बारे में कोई सूचना मिले तो पुलिस को दें

पांच लाख के इनामी अपराधी विकास दुबे की गिरफ्तारी व सुरागरसी में जिले की पुलिस भी लगी है। आम जनता से भी अपील की गयी है कि उसके बारे में कोई सूचना मिले तो पुलिस को दें। सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम पता गोपनीय रखा जाएगा।

-प्रो. त्रिवेणी सिंह, पुलिस अधीक्षक।

जौनपुर में होटलों में सघन तलाशी का अभियान

विकास दुबे की तलाश में बुधवार की रात शहर सहित जिले में विभिन्न स्थानों पर पुलिस ने होटलों की सघन तलाशी ली। एएसपी (सिटी) डा.संजय कुमार ने बताया कि रात आठ बजे के बाद शहर और तहसील मुख्यालयों पर होटलों में सघन तलाशी का अभियान शुरू किया गया। शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय व लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक ने मयफोर्स अपने-अपने इलाकों ओलंदगंज, पालीटेक्निक चौराहा, जेसीज चौराहा, वाजिदपुर तिराहा सहित अन्य स्थानों पर होटलों में छापेमारी कर ठहरे लोगों के बारे में गहन पूछताछ की। कुछ संदिग्ध लोगों और कमरों की तलाशी भी ली गई। तहसील मुख्यालयों पर संबंधित सीओ के नेतृत्व में होटलों समेत अन्य संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है। यह सिलसिला आधी रात के बाद तक चलेगा।

chat bot
आपका साथी