'रसूखदार' दुष्कर्म आरोपियों के पोस्टर आजमगढ़ में चस्‍पा, वीडियो जारी कर कहा - 'सीएम योगी के आदेश का पालन'

शहर के प्रमुख चौराहों पर समाजवादी युवजन सभा के नेता ने दुष्कर्म के आरोपों वाला पोस्टर चस्पा कर सनसनी फैला दी। पोस्टर में कई रसूखदारों का फोटो लगे होने से प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर लगे पोस्टर को हटवा दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 05:58 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 08:48 PM (IST)
'रसूखदार' दुष्कर्म आरोपियों के पोस्टर आजमगढ़ में चस्‍पा, वीडियो जारी कर कहा - 'सीएम योगी के आदेश का पालन'
पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर लगे पोस्टर को हटवा दिया।

आजमगढ़, जेएनएन। शहर के प्रमुख चौराहों पर समाजवादी युवजन सभा के नेता ने दुष्कर्म के आरोपों वाला पोस्टर चस्पा कर सनसनी फैला दी। पोस्टर में कई रसूखदारों का फोटो लगे होने से प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए। पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर लगे पोस्टर को हटवा दिया। कोतवाली पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि, समाजवादी पार्टी की ओर से कोई अधिकृत बयान नहीं आया है।

शहर के कलेक्ट्री कचहरी स्थित बाबू विश्राम राय की प्रतिमा के पास व करतालपुर चौराहा के समीप किसी ने रविवार की आधी रात में दुष्कर्म के आरोप वाले पोस्टर चस्पा कर दिया। उस पर कई चर्चित एवं रसूखदार लोगों के फोटो नजर आ रहे थे जिनमें एक के साथ सीएम की भी तस्‍वीर लगी थी। सोमवार की सुबह लोगों की निगाहें पोस्टर पर गईं तो कई सकते में आ गए। पलक झपकते पोस्टर की चर्चा शहर में सुर्खियां बन गईं। तिराहे- चौराहों पर लगाए गए पोस्टर के नीचे निदेवक के स्थान पर मोटे अच्छरों में लालजीत, क्रांतिकारी युवजन सभा उप्र आजमगढ़ लिखा है। मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया तो कलेक्ट्री कचहरी के आसपास व करतालपुर चौराहे पर लगाए गए पोस्टर को हटवा दिया। शहर कोतवाल से लेकर सभी चौकी प्रभारी अपने-अपने क्षेत्रों में पोस्टर की तलाश में दिखाई दिए।

क्या कहते हैं लालजीत यादव

समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य लालजीत यादव ने जारी वीडियो में कहा कि हमने सूबे के मुख्यमंत्री के आदेश का पालन किया है।

बोले अधिकारी : कथित सपा नेता लालजीत यादव के खिलाफ शहर कोतवाली इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। - सुधीर कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी