पूजा हेगड़े ने गंगा आरती और बनारसी पान की तस्‍वीरें की शेयर, यूजर ने कहा - 'अच्छा हुआ, स्विमसूट नहीं पहना'

Pooja Hegde in Varanasi वाराणसी पहुंचीं पूजा हेगड़े ने चार तस्‍वीरें पोस्‍ट कर इंटरनेट मीडिया में अपने ग्‍लैमर का तड़का कुछ इस कदर लगाया के बनारसी परंपरा के साथ उनका स्‍वैग भी फैंस के बीच खासा चर्चा में आ गया।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 06 Oct 2021 03:44 PM (IST) Updated:Wed, 06 Oct 2021 08:58 PM (IST)
पूजा हेगड़े ने गंगा आरती और बनारसी पान की तस्‍वीरें की शेयर, यूजर ने कहा - 'अच्छा हुआ, स्विमसूट नहीं पहना'
वाराणसी पहुंचीं पूजा हेगड़े ने चार तस्‍वीरें पोस्‍ट कर इंटरनेट मीडिया में अपने ग्‍लैमर का तड़का लगा दिया।

वाराणसी, इंटरनेट डेस्‍क। बोल्‍ड और ब्‍यूटीफुल अभिनेत्री पूजा हेगड़े वाराणसी में गंगा आरती का हिस्‍सा बनने पहुंचीं और बनारसी पान खाने की तस्‍वीरें शेयर कर अपना अनुभव फैंस से साझा किया। इस दौरान उन्‍होंने चार तस्‍वीरें पोस्‍ट कर इंटरनेट मीडिया में अपने ग्‍लैमर का तड़का कुछ इस कदर लगाया कि बनारसी परंपरा के साथ उनका स्‍वैग भी फैंस के बीच खासा चर्चा में आ गया। पूजा हेगड़े की इस दौरान कार के भीतर से ली गई सेल्‍फी भी उनके फैंस के बीच काफी चर्चा में रही। इस दौरान उनकी तस्‍वीरें लोगों ने खूब शेयर कर उनका बनारस में स्‍वागत किया।  

इस दौरान एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि अच्‍छा हुआ आपने स्विमसूट नहीं पहना। वहीं अलग अलग तरह के कमेंट के साथ लोगों ने बनारस में उनका स्‍वागत करने के साथ ही पूजा के ट्रेडिशनल लुक की तारीफ भी की। इस दौरान पूजा हेगड़े ने बटुकों के साथ गंगा आरती की तस्‍वीरों के साथ गाड़ी में बैठने की भी तस्‍वीरें शेयर कर इंटरनेट मीडिया में ग्‍लैमर का तड़का लगा दिया। दरअसल पूजा हेगड़े रविवार को बनारस में थीं और शाम को उन्‍होंने गंगा आरती में हिस्‍सा भी लिया। इसके बाद मंगलवार की शाम को उन्‍होंने तस्‍वीरें शेयर कीं तो यूजर्स ने उनको शेयर कर खूब चर्चा भी की। 

पोस्‍ट के साथ पूजा हेगड़े ने ट्विटर पर लिखा है कि - 'बैक टू बैक फ‍िल्‍म रिलीज के लिए आशीर्वाद मांगना और देवी गंगा और भगवान शिव के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहती हूं, जो उन्होंने मुझे अब तक दिया है। यह बहुत ही सुंदर गंगा आरती थी। अंत में "खइके पान बनारस वाला" गा सकते हैं जिसमें पूरे विश्वास के साथ मेरा चेहरा नजर आ रहा है, खुशी के आंसू के साथ तीसरी तस्वीर इस बात का सबूत है।'

दरअसल पूजा हेगड़े ने तीसरी तस्‍वीर के साथ बनारसी पान खाते हुए अपनी तस्‍वीर साझा की है। तीसरी तस्‍वीर में बनारस का शानदार जायका माने जाने वाले बनारसी पान को लेकर भी यूजर्स ने कमेंट किया है। वहीं पूजा हेगड़े ने एक अन्‍य तस्‍वीर मंदिर के पास वाहन से साझा की है। इंटरनेट मीडिया में बनारसी लुक का सेंसेशन पूजा के ग्‍लैमरस लुक के साथ खूब चर्चा बटोर रहा है। टीम पूजा के अनुसार वह वाराणसी में अपने आगामी फ‍िल्‍म के लिए प्रार्थना करने आई थींं। इस दौरान सफेद रंग का सूट पहने पूजा हेगड़े के साथ उनकी टीम और सुरक्षा कर्मी के साथ ही वेद पाठी बटुक भी नजर आए। दशाश्‍वमेध घाट पर गंगा आरती करतीं पूजा हेगड़े के साथ भी इस दौरान उनके फैंस ने तस्‍वीरें खिंचाईं।

काशी में हुईं शिवमय : भगवान शिव की नगरी काशी में आकर पूजा हेगड़े पूरी तरह से शिव के रंग में रंगी नजर आईं। पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने ऊं नम: शिवाय लिखकर बनारसी रंग में खुद को रंग जाने की शिनाख्‍त की है। इसके साथ ही धार्मिक यात्रा के दौरान उनकी हाथ जोड़कर गंगा आरती का हिस्‍सा बनती तस्‍वीर भी काफी चर्चा में रही। उनके पोस्‍ट को भी लोगों ने खूब शेयर कर काशी की महिमा का भी बखान किया। 

chat bot
आपका साथी