lockdown के बीच पुलिसवाला धौंस जमाते हुए वाराणसी तक ले आया सौ लोगों की बरात

corona virus lockdown के बीच भदोही जिले से एक पुलिसवाला धौंस जमाते हुए वाराणसी तक ले आया सौ लोगों की बारात।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Tue, 24 Mar 2020 02:02 PM (IST) Updated:Tue, 24 Mar 2020 04:44 PM (IST)
lockdown के बीच पुलिसवाला धौंस जमाते हुए वाराणसी तक ले आया सौ लोगों की बरात
lockdown के बीच पुलिसवाला धौंस जमाते हुए वाराणसी तक ले आया सौ लोगों की बरात

वाराणसी, जेएनएन। इसे दुस्साहस कहा जाए या खाकी की हनक मगर बनारस में जो कुछ नजर आया वह बहुत ही  चिंता वाला रहा। दरअसल पड़ोसी जिले से एक पुलिसकर्मी के घर विवाह में सौ लोगों की बरात मंगलवार को वाराणसी के जंसा तक पहुंची जहां पुलिस ने वापस करना चाहा तो झड़प भी हुई। बिना परमिशन सौ से अधिक बराती वाराणसी सीमा पर आ धमके थे।

गोपीगंज से वाराणसी की तरफ जा रही बारात को जंसा पुलिस ने मंगलवार को दोपहर  हाथी बाजार में वाहन चेकिंग के दौरान रोक दिया और उनसे परमिशन मांगा तो वे नहीं दिखा सके। इस पर पुलिस को देख लेने की धमकी देते हुए वापस हो गये।

बताया जाता है कि जंसा थाने के सब इंस्पेक्टर सही पाल यादव हाथी बाजार मे  पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान एक दर्जन से अधिक वाहनों का काफिला पहुंच गया। जब पुलिस ने रोका और कारण पूछा तो एक समुदाय विशेष के लोगों ने बताया कि बारात जा रही है। पुलिस ने परमिशन मांगा तो नहीं दे सके। बारात भी एक पुलिस कर्मी की थी। पुलिस कर्मियों ने जब कहा कि दो वाहन लेकर जा सकते हैं जिसमें दूल्हा के साथ परिवार के लोग जा सकते हैं। यदि नहीं सम्भव है तो जिले के वरिष्ठ अधिकारियों से बातकर परमिशन  प्राप्त कर लें। इस पर बारातियों ने परमिशन लेने के बाद बरात लेकर जाने की बात कर वापस हो गए। इस दौरान नाराज कुछ बारातियों ने झड़प भी किया यहां तक कि देख लेने की भी धमकी दी।इस सम्बंध में थानाध्यक्ष रामाशीष ने बताया कि किसी पुलिस वाले की बारात थी जो समझाने पर बात मान गया।

chat bot
आपका साथी