परिवहन कर्मियों और दलालों से पूछताछ करेगी पुलिस, चंदौली निवासी मालिक की तलाश हुई शुरू

परिवहन कार्यालय वाराणसी में चोरी का टैंकर दर्ज कराने के मामले की जांच उप निरीक्षक संतोष कुमार यादव को सौंपी गई है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 12:54 PM (IST)
परिवहन कर्मियों और दलालों से पूछताछ करेगी पुलिस, चंदौली निवासी मालिक की तलाश हुई शुरू
परिवहन कर्मियों और दलालों से पूछताछ करेगी पुलिस, चंदौली निवासी मालिक की तलाश हुई शुरू

वाराणसी, जेएनएन। परिवहन कार्यालय में चोरी का टैंकर दर्ज कराने के मामले की जांच उप निरीक्षक संतोष कुमार यादव को सौंपी गई है। शुक्रवार को टैंकर मालिक के खिलाफ परिवहन कार्यालय में चोरी का टैंकर दर्ज कराने के प्रयास सहित कूटरचित दस्तावेज को लेकर बड़ागांव थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। फिलहाल पुलिस टैंकर नंबर और कागजात के सहारे चंदौली निवासी मालिक की तलाश में जुटी हुई है। 

बड़ागांव थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पहले भी परिवहन कार्यालय में चोरी के ट्रकों के पंजीयन का मामला सामने आया है। उसकी जांच उप निरीक्षक अनिल सिंह के साथ-साथ एसआइटी भी कर रही है। एसआइ अनिल सिंह अभी अवकाश पर हंै, ऐसे में उप निरीक्षक संतोष कुमार यादव को जांच सौंपी गई है। जांच में यह देखा जाएगा कि चोरी के टैंकर को परिवहन कार्यालय में दर्ज कराने की कोशिश करने वाले कौन-कौन हैं। पुलिस का प्रयास चोरी के वाहनों को दर्ज कराने वाले गिरोह को पकडऩा है। इस क्रम में परिवहन कर्मियों व दलालों से पूछताछ होगी। कुछ दलालों के नाम सामने आए हैं, उनके बारे में जानकारी एकत्र की जा रही। एआरटीओ एके राय का कहना है कि टैंकर का नंबर कैंसिल करने के लिए सोमवार को अरुणाचल प्रदेश के परिवहन अधिकारी को पत्र भेजा जाएगा।

रेलवे आउटर से दबोचे गए लुटरे

वाराणसी कैंट जीआरपी ने चौकाघाट स्थित रेलवे आउटर से शनिवार की सुबह दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर जीआरपी टीम ने मोबाइल फोन, मंगलसूत्र व नकदी समेत 45 हजार रुपये कीमत का माल बरामद किया। विभिन्न धाराओं में चालान कर आरोपितों को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे के अनुसार हत्थे चढ़े बदमाशों में अंबिया मंडी निवासी सरफराज उर्फ पीर के खिलाफ कैंट जीआरपी थाने में 17 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं, भदऊचुंगी के रहने वाले आकाश पर तीन मुकदमे हैं। उप निरीक्षक विनय सिंह के नेतृत्व में गश्त कर रही टीम ने दोनों को चौकाघाट आउटर से गिरफ्तार किया। कांस्टेबल राजीव विश्वकर्मा व दिलीप कुमार यादव ने भी साथ थे।

chat bot
आपका साथी