मीरजापुर में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवती को किया बरामद, युवती संग दुष्कर्म का आरोप

युवती के भाई ने युवती के घर से गायब होने की तहरीर दी है। जमालपुर थाना क्षेत्र के डवक चौकी क्षेत्र के डवक नहर के पास से मंगलवार की रात करीब दस बजे पुलिस ने एक युवती को लोगों की सूचना पर बरामद कर पुलिस युवती को थाने ले आयी।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 03:40 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 03:40 PM (IST)
मीरजापुर में ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवती को किया बरामद, युवती संग दुष्कर्म का आरोप
पुलिस ने एक युवती को लोगों की सूचना पर बरामद कर पुलिस युवती को थाने ले आयी।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। जिले में युवती से दुष्‍कर्म की घटना सामने आने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए उसे बरामद तो कर लिया लेकिन पुलिस ने दुष्कर्म की घटना से इंकार किया है। वहीं युवती के भाई ने युवती के घर से गायब होने की तहरीर दी है। जमालपुर थाना क्षेत्र के डवक चौकी क्षेत्र के डवक नहर के पास से मंगलवार की रात करीब दस बजे पुलिस ने एक युवती को लोगों की सूचना पर विक्षिप्त अवस्था में बरामद किया और पुलिस युवती को थाने ले आयी।

ग्रामीणों ने बताया कि रात दस बजे युवती लाल चौक डवक से बनौली चट्टी जाने के लिए टैंपो मे बैठी की। टैंपो चालक एक अन्य साथी के साथ युवती को पानी में मादक पदार्थ खिलाकर डवक नहर के किनारे बेर की झाड़ी मे दुष्कर्म किया और अपने चार साथियों को फोन करके बुला लिया। ग्रामीणों ने मौके से एक आरो‍पित को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया और अन्‍य साथी फरार हो गए। हालांकि, पुलिस ने दुष्कर्म के मामले मे इंकार किया है एवं युवती के स्वजनों ने भी थाने मे दुष्कर्म की तहरीर नहीं दी है।

युवती के बरामद होने की पुलिस की सूचना पर मौके पर पहुंचे युवती के भाई ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और जिसका काफी दिनों से इलाज चल रहा है। उसकी बहन 18 सितंबर को शाम करीब साढ़े आठ बजे बिना किसी को सूचना दिए घर से कहीं चली गई थी। जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट वाराणसी जनपद के जैतपुरा थाने मे 21 सितंबर को दर्ज कराया गया था। थाने पर प्रार्थना पत्र देकर कहा कि हमें कोई शिकायत नहीं है। गायब बहन को अपनी सुपुर्दगी मे लेकर अपने घर चले गए। थानाध्यक्ष विजय कुमार सरोज ने बताया कि युवती ने दुष्कर्म की घटना से इंकार किया है। बताया कि सोमवार की रात मानसिक रूप से बीमार युवती को डवक क्षेत्र से बरामद कर उसके स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी