दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह के बन्सफा आवास पर पुलिस का छापा, आधा घंटे तक चली तलाशी

:पूर्व सांसद धनन्जय सिंह के वंसफा स्थिति आवास पर एमएलसी बृजेश सिंह से पूछताछ करती पुलिस।

पूर्व सांसद धनंजय सिंह को गिरफ्तार करने के लिए मंगलवार को कई थानो की फोर्स के साथ अपर पुलिस अधीक्षक व सीओ सदर एसओजी टीम ने उनके पैतृक आवास बन्सफा में छापेमारी की। पुलिस टीम ने आवास पर आधा घंटा तलाशी लेने के बाद वापस चली गई।

Saurabh ChakravartyTue, 11 May 2021 05:53 PM (IST)

जौनपुर, जेएनएन। बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अजीत सिंह हत्याकांड में वांछित धनंजय सिंह की तलाश में मंगलवार को पुलिस ने उनके गृहगांव बनसफा स्थित आवास पर छापेमारी की। आधे घंटे तक गहन तलाशी ली, लेकिन धनंजय सिंह के न मिलने पर खाली हाथ लौट गई।एएसपी (ग्रामीण) त्रिभुवन सिंह दोपहर बाद सीओ सदर रण विजय सिंह, शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजीव कुमार मिश्र, लाइन बाजार, सिकरारा, बक्शा, मछलीशहर समेत कई थानों की फोर्स व एसओजी टीम के साथ पूर्व सांसद के गृहगांव धमक पड़े। अचानक भारी फोर्स की दबिश से आवास पर मौजूद उनके यहां काम करने वाले लोग घबरा गए।

पूरे गांव में खलबली मच गई। बरामदे में मौजूद एमएलसी बृजेश कुमार सिंह प्रिंसू बाहर आए। पुलिस के पूछने पर उन्होंने कहा कि वह अभी कुछ ही देर पहले आए हैं। उन्हें धनंजय सिंह के बारे में कुछ पता नहीं है। घर पर काम करने वालों ने कहा कि पूर्व सांसद सुबह ही कहीं निकल गए। यह बताकर नहीं गए कि कहां जा रहे हैं। पुलिस ने आधे घंटे तक घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी की, किंतु धनंजय सिंह नहीं मिले। तब पुलिस फोर्स वापस लौट गई। आजमगढ़ के पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड के मुख्य गवाह पूर्व ब्लाक प्रमुख अजीत सिंह की लखनऊ में गैंगवार में हत्या के मामले में लखनऊ के विभूतिखंड थाना पुलिस ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को मुख्य साजिशकर्ता के रूप में आरोपित किया है।

अदालत ने पिछले माह पूर्व सांसद को आत्मसमर्पण के लिए दो सप्ताह की मोहलत दी थी। मियाद बीत जाने के बाद भी सरेंडर न करने पर वारंट जारी कर दिया है। 24 घंटे नजर रखने को पीएसी तैनात पूर्व सांसद धनंजय सिंह के आवास पर नजर रखने के लिए उनके आवास से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित प्राथमिक विद्यालय नकटावीर परिसर में पीएसी की एक टुकड़ी तैनात करने की तैयारी की जा रही है। पीएसी की टुकड़़ी सायंकाल सिकरारा थाने पर पहुंच चुकी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.