जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपती की झुलसकर मौत, पुलिस जांच में जुटी

बरसठी थाना क्षेत्र के हरिद्वारी शेखनपुर गांव में संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध दंपती की मंगलवार की रात बंद कमरे में झुलसकर मौत हो गई। परिवार के लोगों को सुबह घटना की जानकारी हुई। सूचना पर बरसठी पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:43 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 11:33 AM (IST)
जौनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध दंपती की झुलसकर मौत, पुलिस जांच में जुटी
संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध दंपती की मंगलवार की रात बंद कमरे में झुलसकर मौत हो गई।

जौनपुर, जेएनएन। बरसठी थाना क्षेत्र के हरिद्वारी शेखनपुर गांव में संदिग्ध परिस्थिति में वृद्ध दंपती की मंगलवार की रात बंद कमरे में झुलसकर मौत हो गई। परिवार के लोगों को सुबह घटना की जानकारी हुई। सूचना पर बरसठी पुलिस  शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई। 

हरिद्वारी गांव के शेखनपुर निवासी रामदेव (80) अपनी पत्नी जयन्ति देवी (75 )के साथ  रात को कच्चे मकान के एक कमरे में सोये थे। रामदेव के एक मात्र लड़का राजाराम की 10 वर्ष पूर्व उसकी मौत हो गई है। घर पर बहू प्रमिला और उसकी बेटी पूजा रहती हैं। बहू के अनुसार बुधवार सुबह सात बजे जब चाय लेकर गई तो अंदर से दरवाजा बंद था। आवाज देने पर दरवाजा नही खुला तो आस-पास के लोगों को बताया। लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो दोनों लोग मृत पड़े थे। दोनों शव बुरी तरह से झुलसा था। 

सूचना बरसठी पुलिस को दी गई।मौके पर इंस्पेक्टर श्याम दास वर्मा , एसआई सदानद राय भी पहुचकर जांच मे जुट गए। सीओ मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय ने मौके पर पहुचकर पूछताछ किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मौत कैसे हुई इसकी जानकारी नही हो पाई। आशंका लगाई जा रही है ढिबरी से आग लग गई होगी।

chat bot
आपका साथी